ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमाता मोहल्ले में बर्तन व्यापारी के गोदाम में लगी आग,दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू

माता मोहल्ले में बर्तन व्यापारी के गोदाम में लगी आग,दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू

थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के माता मोहल्लें में एक बर्तन के गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। लोगों ने आग...

माता मोहल्ले में बर्तन  व्यापारी के गोदाम में लगी आग,दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 27 Apr 2021 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के माता मोहल्लें में एक बर्तन के गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं हो पा रहा था। सूचना के बाद पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

नगर के कोठी गेट निवासी हंसराज जैन का माता मोहल्ला में बर्तन गोदाम हैं। जिसमें बर्तनों का बारदाना पड़ा हुआ था। जिसमें संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जिसके बाद लोगों ने धुंआ निकलने पर शोर मचाया और आस पास के लोग दौड़े आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया। जिसके बाद कुछ लोगों ने दमकल विभाग के कर्मचारियों को फोन करके सूचना दी। सूचना के बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घनी आबादी वाले इलाको में चली रही फैक्ट्री और गोदामों में आग लगने से आबादी को नुकसान हो सकता है। लोगों का कहना था कि यदि कुछ देर और नहीं दमकल विभाग की गाड़ी पहुंचती तो अत्यधिक नुकसान हो सकता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें