ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनांगल में हुआ एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

नांगल में हुआ एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

- नांगल ने शहजादपुर और खानपुर ने नांगल को दी मातनांगल आरबीएस इंटर कॉलेज खेल मैदान में एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें बिजनौर...

नांगल में हुआ एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 22 Oct 2023 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नांगल आरबीएस इंटर कॉलेज खेल मैदान में एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें बिजनौर ने किरतपुर को हराकर फाइनल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

टूर्नामेंट का शुभारंभ नांगल जीतपुर खानपुर सहकारी समिति सभापति गर्विन चौधरी द्वारा फीता काटकर किया गया। इस मौके पर यहां मौजूद टूर्नामेंट आयोजकों और सहयोगियों सुरेंद्र सैनी, प्रकाश सैनी, दिनेश कुमार, कुलदीप राजपूत, उमेश कुमार, अशोक कुमार, निरंकार सिंह आदि द्वारा खिलाड़ियों से मुख्य अतिथि का परिचय कराते हुए नांगल शहजादपुर मदरसा टीमों के बीच उद्घाटन मैच शुरू कराया। जिसमें नांगल ने शहजादपुर को 2-1 से हराकर उद्घाटन मैच पर कब्जा जमाया। सेमीफाइनल में किरतपुर ने खानपुर और बिजनौर ने खानपुर ए को हराकर फाइनल में जगह बनाई। जिसमें बिजनौर ने किरतपुर को 2-1 से हराकर फाइनल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

रेफरी रोहित कुमार और रुपेश कुमार नेहा कमान संभाली। टूर्नामेंट समाप्ति पर फाइनल ट्रॉफी विजेता टीम के कप्तान मोहित कुमार और उपविजेता किरतपुर टीम के कप्तान आदिल को आयोजकों की ओर से पुरस्कृत किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।