DA Image
21 जनवरी, 2021|8:08|IST

अगली स्टोरी

साल के पहले दिन एसपी ने पुलिसकर्मियों को पढ़ाया सजगता का पाठ

साल के पहले दिन एसपी ने पुलिसकर्मियों को पढ़ाया सजगता का पाठ

साल 2021 के पहले दिन एसपी ने पुलिसकर्मियों नई उमंग और सजगता से ड्यूटी करने का पाठ पढ़ाया। कार्यालयों का निरीक्षण करने के साथ साथ ही मंडावर में पैदल मार्च किया गया। नए साल के जश्न को लेकर भी पुलिस रात से लेकर दिन तक गश्त करने में जुटी रही।

शुक्रवार को नए साल के पहले दिन ही पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह पुलिस कार्यालय की सभी शाखाओं के निरीक्षण के लिए पहुंचे। उन्होंने कर्मचारियों को पूरी सजगता और नई उमंग से काम करने की सीख दी। दोपहर बाद मंडावर कस्बे

में पैदल मार्च के लिए पहुंच गए। यहां एसपी डा. धर्मवीर सिंह, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता और प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार की अगुवाई में पैदल मार्च निकाला गया। एसपी ने लोगों से कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। दूरी बनाए रखे। मास्क का प्रयोग करें। गाइडलाइन का पालन पूरी तरह से करने की हिदायत दी गई। प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए कि छोटी छोटी शिकायतों को भी गंभीरता से निपटाएं।

रातभर सड़कों पर दौड़ती रही पुलिस

नए साल की पूर्व संध्या पर पुलिस ने गश्त बढ़ा दी थी। शहर में प्रमुख होटल, ढाबों, सड़कों और चौराहों पर पुलिस गश्त करती रही। जश्न में मशगूल युवा शराब पीकर हुड़दंग ना मचाने पाए। सड़कों पर खड़े तमाम युवाओं को पुलिस ने खदेड़ा भी। इसके अलावा शराब की दुकानों के आस पास भी पुलिस ने नजर बनाए रखी। रात में 12 बजे तक जिलेभर के थानेदार अपने अपने इलाकों में गश्त करते रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:On the first day of the year SP taught policemen a lesson of caution