DA Image
26 नवंबर, 2020|9:45|IST

अगली स्टोरी

ईद पर अपने -अपने घरो में ही कर सकेंगे कुर्बानी

default image

नजीबाबाद व मंडावली थाने पर ईदुलअजहा को लेकर अमन कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में ईद के त्योहार पर कुर्बानी के संबन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। सभी को अपने अपने घरो में ही कुर्बानी करने व नमाज अदा करने की हिदायत दी गई।

सीओ प्रवीण कुमार के निर्देशन में नजीबाबाद थाने में अमन कमेटी की बैठक आयोजित की गई। थाना प्रभारी संजय शर्मा की उपस्थिति में आयोजित बैठक में नगर के लोगों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में ईद मनाने की अपील की। उन्होंने सभी को हिदायत दी कि कुर्बानी केवल अपने अपने घरो में रहकर ही कर सकेंगे। उधर ईद की नमाज मस्जिद या ईदगाह में नहीं होगी।

सभी लोग ईद की नमाज अपने घरो में ही अदा करें। बैठक में एसएसआई समरजीत कौर, जोगेन्द्र तेवतिया, कुमरेश त्यागी, जामा मस्ज्दि पेश इमाम मौलाना ईसा, मुफ्ती गुफरान, मौलाना इम्तियाज, मुफ्ती उवैश, भाजपा नगर अध्यक्ष पंकज शर्मा, कमल बन्धु, याकूब राईन, नईम टाटा, मौ अख्तर, मौ बिलाल आदि मौजूद रहे।

उधर मंडावली में थाना प्रभारी संदीप त्यागी की देखरेख में आयोजित बैठक में सी ओ प्रवीण कुमार ने कहा कि ईद की नमाज मस्जिदों व ईदगाह पर नहीं होगी। सभी अपने-अपने घरों में रहकर नमाज अदा करेंगे व कुर्बानी भी सभी लोग अपने आवासों पर करेंगे व गंदगी गांव से बाहर जमीन में दफन करेंगे। ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो।

इस अवसर पर मोहम्मद वाहिद, बुनियाद अली, नसीम अहमद, साबुद्दीन, शमशाद, शब्बीर, मुस्तकीम, नईम, शादाब नौबहार सिंह, नागेंद्र सिंह, पप्पू सिंह, प्रधान हरपाल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:On Eid you will be able to sacrifice in your own homes