ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर में एहतियात के तौर पर अफसर और कर्मचारी भी बना रहे दूरी

बिजनौर में एहतियात के तौर पर अफसर और कर्मचारी भी बना रहे दूरी

कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए देश के जनता ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाया। लोगों ने प्रधानमंत्री की अपील पर घरों में रहना ही उचित...

बिजनौर में एहतियात के तौर पर अफसर और कर्मचारी भी बना रहे दूरी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 23 Mar 2020 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए देश के जनता ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाया। लोगों ने प्रधानमंत्री की अपील पर घरों में रहना ही उचित समझा। सोमवार को सरकारी कार्यालयों में अफसरों और कर्मचारियों ने भी लोगों से दूरी बनाई। थोड़ी देर के लिए कार्यालयों में बैठे और चले गए।

अफसर ही नहीं कार्यालयों में फरियादी भी नहीं पहुंचे।सोमवार को सरकारी कार्यालयों में काफी कम संख्या में कर्मचारी पहुंचे। कार्यालयों में भीड़भाड़ नहीं दिखाई दी। कुछ कर्मचारियों का कहना है कि आज तो कुछ कर्मचारी आए है कल और भी कम कर्मचारी आएंगे। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर कोई खुद को अपने घर में ही सुरक्षित समझ रहा है। कर्मचारियों के साथ कृषि विभाग, गन्ना विभाग आदि कुछ विभागों में किसान से लेकर फरियादी नहीं दिखाई दिए। सरकार से लेकर जिला प्रशासन तक कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लोगों को घरों में रहने के लिए जागरुक कर रहे हैं। वहीं सरकारी कर्मचारियों को भी घरों से कार्य सम्पादित करने के निर्देश जारी हो गए हैं। कुछ कर्मचारियों ने अपने घरों से ही कार्य करना शुरु कर दिया है। अफसर भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। जो फरियादी कार्यालयों में पहुंचे तो अफसरों ने उनसे अपने घरों में रहने का आह्वान किया ताकि कोरोना वायरस से लड़कर जीत हासिल की जा सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें