Now the provocative poster in Bijnore, the case in Chandpur - अब बिजनौर में लगे भड़काऊ पोस्टर, चांदपुर में मुकदमा दर्ज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब बिजनौर में लगे भड़काऊ पोस्टर, चांदपुर में मुकदमा दर्ज

एक दिन पूर्व चांदपुर में अयोध्या प्रकरण को लेकर भड़काऊ पोस्टर लगाने का मामला सामने आने के बाद रविवार को बिजनौर में भी ऐसे पोस्टर देखे गए। एसपी के आदेश पर चांदपुर में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

अयोध्या प्रकरण की छह दिसंबर को बरसी होने के चलते प्रशासन सतर्क हो उठा है। खुफिया विभाग सभी धार्मिक संगठनों की गतिविधियों पर निगाह रखे हुए है। किसी भी प्रकार से शांति भंग की कोशिश पर सख्त कार्रवाई होगी।रविवार को जिला मुख्यालय पर बुल्ला का चौराहा, मोहल्ला चाहशीरी समेत मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में जगह-जगह पोस्टर लगे देखे गए। इन पोस्टरों भड़काऊ नारे और स्लोगन लिखे हैं।

नीचे पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का नाम प्रिंट है। छह दिसंबर से दो दिन पूर्व इस तरह के पोस्टर चिपकाने को उत्तेजना फैलाने के उद्देश्य से चिपकाया जाना माना जा रहा है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने कहा, कि पोस्टर चिपकाने वाले चिह्नित कर लिए गए हैं। चांदपुर में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। इसमें सख्त कार्रवाई होगी। प्रशासन का रवैया 6 दिसंबर को लेकर स्पष्ट है, कि काला दिवस या शौर्य दिवस के नाम पर किसी को भी प्रदर्शन कर माहौल खराब करने या भावनाएं भड़कानें की इजाजत नहीं होगी। ऐसा करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Now the provocative poster in Bijnore, the case in Chandpur