ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररोमांचक होने जा रहा नूरपुर विस सीट का रण

रोमांचक होने जा रहा नूरपुर विस सीट का रण

नूरपुर विस सीट पर उपचुनाव की रणभेरी बज चुकी है। सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया...

रोमांचक होने जा रहा नूरपुर विस सीट का रण
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 14 May 2018 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

नूरपुर विस सीट पर उपचुनाव की रणभेरी बज चुकी है। सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीट पर मिली हार के बाद भाजपा नूरपुर को प्रतिष्ठा का प्रश्न बनाकर चल रही है तो इससे उत्साहित सपा भी पीछे नहीं है।

वोटरों को सम्मोहित करने के लिए मई के तीसरे सप्ताह के अंत से यहां सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर अमित शाह और सपा के अखिलेश यादव के आने की संभावना है। आना तय है, लेकिन अभी तारीखें फाइनल होनी शेष बतायी जा रही हैं।गोरखपुर और फूलपुर में हार खाई भाजपा इस बार किसी रियायत के मूड में नहीं है। वहीं, विपक्षी दल इस मौके को भुनाकर भाजपा पर बढ़त लेने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसे में नूरपुर का रण रोमांचक होने जा रहा है। उधर, फूलपुर और गोरखपुर की जीत से उत्साहित सपा में नूरपुर को लेकर पूरा जोर लगाया जा रहा है। स्वयं अखिलेश यादव के अलावा धर्मेन्द्र यादव का चुनाव प्रचार के लिए आना तय बताया जा रहा है, सिर्फ आने के कार्यक्रम की तिथि निर्धारित होनी बाकी है।

इसी प्रकार भाजपा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के चुनावी सभा को सम्बोधित करने आने का दावा भाजपा के सूत्र कर रहे हैं। इन सभी फायर ब्रांड नेताओं के 20 मई के आसपास आने की संभावना है। ऊंट किस करवट बैठेगा यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन तैयारी में दोनों पार्टियां जुटी दिखाई दे रही हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं के कार्यक्रम लिए जाने की बात चल रही है। तारीख फाइनल होते ही कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी। उधर सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव ने भी पूर्व सीएम अखिलेश यादव व अन्य के आने की पूरी संभावना बताते हुए अभी अधिकारिक कार्यक्रम न मिलने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें