ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनव निर्मित सड़क का शुभारंभ

नव निर्मित सड़क का शुभारंभ

बहुत समय से राहगीरों और वाहन चालकों के साथ स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी सड़क का जीर्णोद्धार हुआ बल्कि उसका परंपरागत तरीके से उद्घाटन...

नव निर्मित सड़क का शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 01 Nov 2020 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुत समय से राहगीरों और वाहन चालकों के साथ स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी सड़क का जीर्णोद्धार हुआ बल्कि उसका परंपरागत तरीके से उद्घाटन करते हुए आम जनता को उपयोग के लिए सुपुर्द भी कर दिया गया।

रविवार को ग्राम रघुनाथपुर में ब्लॉक निधि से बनाई गई सड़क का उद्घाटन ब्लॉक प्रमुख अवधेश कुमार, जिला सहकारी बैंक बिजनौर के सह संचालक संदीप कुमार, सत्य कुमार त्यागी, निर्भय त्यागी व मनोज त्यागी ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया। नव निर्मित सड़क को जनता को सुपुर्द करते हुए उन्होंने कहा कि इस सड़के निर्माण से नोवल स्थानीय राहगीरों को आवगमन में सुविधा मिलेगी बल्कि दूर-दराज से आने वाले वाहन चालकों की यात्रा भी पवहले की अपेक्षाकृत सहज हो जाएगी। उन्होंने स्थानीय नागरिकों से नव निर्मित सडक़ के रखरखाव और देखभाल में अपना सहयोग देने के साथ सड़क के प्रयोग में सावधानी बरतने की अपील की जिससे लंबे समय तक स्थानीय और दूर-दराज के वाहन चालक इस सड़क का लाभ उठाते हुए अपनी यात्रा सुगम बपाए रख सके। उद्घाटन के अवसर पर आलोक त्यागी, अभय देव, हरिराज, अतुल, शेखर, प्रमोद, नमन, नवनीत, कलवा व प्रमोद आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें