ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनसीमुद्दीन सिद्दीकी और राशिद अलवी ने नहटौर दौरा कर दी सांत्वना

नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राशिद अलवी ने नहटौर दौरा कर दी सांत्वना

कांग्रेस की ओर से नगर में नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राशिद अलवी के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधि मंडल ने बवाल में मारे गए मृतक के परिजनों से मिलकर दुख...

नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राशिद अलवी ने नहटौर दौरा कर दी सांत्वना
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 08 Jan 2020 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की ओर से नगर में नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राशिद अलवी के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधि मंडल ने बवाल में मारे गए मृतक के परिजनों से मिलकर दुख जताया। साथ ही घायलों से मिलकर उनका हालचाल जाना।

पार्टी नेताओं ने पीड़ित लोगों को आर्थिक सहायता भी की। बुधवार को कांग्रेस के प्रवक्ता और पूर्व सांसद राशिद अलवी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कबीना मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, संजय कपूर पूर्व विधायक व आल इडिया कांग्रेस कमेटी के सैक्रेट्री के नेतृत्व मे प्रतिनिधि मंडल नगर के मौहल्ला मंगू चर्खी निवासी मृतक सुलेमान के घर पहुंचा। जहां पर उन्होंने बताया कि उन्हें पार्टी हाइकमान की ओर से भेजा गया है। उन्होंने घटना पर दुःख जताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के इशारे पर आम जनता पर अत्याचार किया है। इसके बाद प्रतिनिधि मंडल मृतक अनस के परिजनों से मिला। इसके बाद बवाल के दौरान घायल हुए कासमपुर लेखराज निवासी ओमराज सैनी, कफील और सलमान से भी मिला। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने आर्थिक सहायता भी पीड़ित परिजनों को दी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान, पूर्व प्रदेश सचिव नीरज चौधरी, रजा अस्करी रिजवी, ठा. अवनीश कुमार, हुमायुं, मीनू गोयल, जहागीर, अफजल कुरैशी आदि भी उपस्थित रहे। मायावती पर भाजपा की कठपुतली बनने का लगाया आरोप नहटौर। बुधवार को कोतवाली रोड़ स्थित डॉ. दीपक शर्मा के आवास पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व सांसद राशिद अलवी ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर भाजपा की कठपुतली बनने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि योगी और मायावती एक ही जुबान बोल रहे हैं। मायावती ने धारा 370, तीन तलाक मे भाजपा का साथ देकर बिल पास कराया है। उन्होंने कहा कि एनपीआर बिल मे मायावती के सांसद और राज्यसभा सदस्यों ने सदन से वॉक आउट कर भाजपा को सीधे तौर पर फायदा पहुंचाने का काम किया है। माया बीजेपी के साथ खड़ी हैं। जो अमित शाह और नरेन्द्र मोदी चाहते हैं, वह मायावती कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें