DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरखो खो में नकीबपुर, कबड्डी में मुस्सेपुर पाली विजेता

खो खो में नकीबपुर, कबड्डी में मुस्सेपुर पाली विजेता

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 09:55 PM
खो खो में नकीबपुर, कबड्डी में मुस्सेपुर पाली विजेता

न्याय पंचायत बूढ़पुर की संकुल स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। खो-खो में प्राथमिक विद्यालय बूढ़पुर और उच्च प्राथमिक विद्यालय नकीबपुर, कबड्डी में कम्पोजिट विद्यालय मुस्सेपुर पाली की टीम विजेता रही।

जनता इंटर कॉलेज आकू के प्रांगण में आयोजित खेलकूद प्रतियोगियों का शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी सुभाष कुमार द्वारा मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित एवं फीता काटकर किया गया। खेलकूद प्रतियोगिता में 50 मीटर दौड़ में कार्तिक, चांदनी, अनमोल और रिया, 100 मीटर दौड़ में कार्तिक, मिस्बाह, कार्तिक, अलफिजा, आशु, साहिबा, अयान और निशू, 200 मीटर दौड़ में प्रियांशु, सोफिया, कार्तिक, चांदनी, मयंक, साहिबा, अयान और निशू, 400 मीटर दौड़ में सागर, नाजरीन, आकाश, निकांशी, 600 मीटर दौड़ में आदित्य वीर, प्राची, अजय, मोनिका, गोला फेंक में वीरेंद्र कुमार और नकुल, लंबी कूद में चांदनी, अलफिजा, ऊंची कूद में रचना,सागर,नाज़मीन,अलफिजा, दीपांकर, अफरान और निकांशी क्रमशः विजेता और उपविजेता रहे। खो-खो में प्राथमिक विद्यालय बूढ़पुर और उच्च प्राथमिक विद्यालय नकीबपुर, कबड्डी में कम्पोजिट विद्यालय मुस्सेपुर पाली की टीम विजेता रही।

खंड शिक्षा अधिकारी सुभाष कुमार ने कहा कि द्वारा छात्रों को खेलकूद में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। उन्होंने कहा कि खेलों से ना सिर्फ अनुशासन आता है बल्कि बच्चों का शारीरिक विकास भी अच्छी तरह से होता है। कार्यक्रम के द्वितीय सत्र का प्रारंभ राजकीय पॉलिटेक्निक बहराइच के प्रवक्ता शरद कुमार राठी द्वारा किया गया। उन्होंने शिक्षकों से आह्वान किया कि बच्चों के सर्वांगीण विकास पर पूर्ण रूप से केंद्रित रहना चाहिए।

इस मौके पर उनके साथ ब्लॉक खेल प्रभारी रामअवतार सिंह और एआरपी प्रदीप राजपूत उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विभोर अग्रवाल द्वारा किया गया। कार्यक्रम में राजीव कुमार,मोहसिन रजा, शिवप्रताप सिंह, देवेंद्र सिंह, अमरदीप, मोहम्मद इकबाल, अनुजा सिंह,शिवांशी, आंचल हांडा, भूपेंद्र शर्मा, सुरेंद्र कुमार आदि का विशेष सहयोग रहा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें