ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनांगल सोती: लापता चारों बच्चे नजीबाबाद से मिले

नांगल सोती: लापता चारों बच्चे नजीबाबाद से मिले

एक ही गांव के चार बच्चों के एक साथ लापता होने से पुलिस सहित पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस ने बच्चों की बरामदगी के लिए 3 टीमें बनाकर खोजबीन शुरू...

नांगल सोती: लापता चारों बच्चे नजीबाबाद से मिले
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 28 Aug 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

एक ही गांव के चार बच्चों के एक साथ लापता होने से पुलिस सहित पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस ने बच्चों की बरामदगी के लिए 3 टीमें बनाकर खोजबीन शुरू की।

इसके बाद देर रात चारों बच्चे पुलिस ने नजीबाबाद क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिए।गुरुवार को नांगल थाना क्षेत्र के गांव शहजादपुर से निखिल पुत्र बिजेंद्र उम्र 13 वर्ष, लवी पुत्र नौबहार सिंह 10 वर्ष, गुनगुन पुत्र पवन उम्र 14 वर्ष आशु पुत्र सीताराम 14 वर्ष एक साथ जंगल से लकड़ी बीनने गए थे, लेकिन देर शाम तक घर नही लौटे। इसके बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। घंटों बीत जाने के बाद भी चारों बच्चों का कोई सुराग नहीं मिल सका। इसकी सूचना बच्चों के परिजनों ने नांगल पुलिस को दी। नांगल थाना प्रभारी वली मोहम्मद ने बच्चों की बरामदगी के लिए तीन टीमें बनाकर तलाश शुरू कर दी। इसके बाद चारों बच्चों को नांगल पुलिस ने साहनपुर बस स्टैंड पर बने प्रतीक्षालय से सोते हुए बरामद कर लिया। बच्चों के मिलने के बाद नांगल पुलिस ने राहत की सांस ली। बच्चों ने पुलिस को बताया कि लकड़ी बीनते समय उन्हें एक किसान ने डांट दिया था। इस कारण वे घबराकर नजीबाबाद की ओर भाग गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें