ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनजीबाबाद: करोड़ों का भुगतान लंबित होने पर ठेकेदारों का प्रदर्शन

नजीबाबाद: करोड़ों का भुगतान लंबित होने पर ठेकेदारों का प्रदर्शन

हाईवे फोरलेन मार्ग निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों ने करोड़ों का भुगतान बकाया होने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। ठेकेदारों ने आरोप लगाया कि निर्माण कंपनी ठेकेदार ने उन्हें 31 जुलाई को एक करोड़ रुपये...

नजीबाबाद: करोड़ों का भुगतान लंबित होने पर ठेकेदारों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 01 Aug 2020 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे फोरलेन मार्ग निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों ने करोड़ों का भुगतान बकाया होने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। ठेकेदारों ने आरोप लगाया कि निर्माण कंपनी ठेकेदार ने उन्हें 31 जुलाई को एक करोड़ रुपये देने का वायदा पूरा नहीं किया है।

काशीपुर से हरिद्वार फोरलेन हाईवे निर्माण कर रही प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले ठेकेदारों ने करोड़ों रुपए का भुगतान नहीं किया जाने पर विरोध प्रदर्शन किया। पलवल हरियाणा निवासी हरेंद्र सिंह, मोहन शर्मा, आरके गुप्ता, सागर, अमित कुमार ने एनएचए नजीबाबाद के बाजोपुर स्थित कार्यालय पर ‌प्रदर्शन किया। ठेकेदारों का कहना है कि नगीना से हरिद्वार तक लगभग 70 किलोमीटर फोरलेन हाईवे निर्माण कार्य लंबे अर्से से किया जा रहा है।हाईवे निर्माण कंपनी पर 10 करोड़ रुपए का बकाया था। कंपनी ने 31 जुलाई को एक करोड़ रुपये भुगतान करने का वायदा किया था। हाईवे निर्माण कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने 31 जुलाई को भुगतान न होने की बात कहकर पल्ला झाड़ दिया। हाईवे निर्माण ठेकेदारों की ओर से केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को शिकायत भेजकर निर्माण कंपनी से बकाया भुगतान कराने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें