ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनहटौर: शुगर मिलो को 15 अक्टूबर से चलाने की मांग

नहटौर: शुगर मिलो को 15 अक्टूबर से चलाने की मांग

हल्दौर के ब्लाक कार्यालय पर राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन की मासिक बैठक में किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान आदि समस्याओं को प्रमुखता से उठाया...

नहटौर: शुगर मिलो को 15 अक्टूबर से चलाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 05 Sep 2020 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्दौर के ब्लाक कार्यालय पर राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन की मासिक बैठक में किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान आदि समस्याओं को प्रमुखता से उठाया गया।

इस दौरान आगामी 15 अक्टूबर तक समस्त चीनी मिले चालू कराने की मांग की गई। शनिवार को हल्दौर ब्लॉक कार्यालय के डबाकरा हाल में हुई मासिक पंचायत में संगठन के हल्दौर ब्लॉक अध्यक्ष चौ.राकेश ने कहा कि किसानों के गन्ने का समस्त भुगतान न होने पर किसान आर्थिक संकट से जूझ रहा है। उन्होंने बकाया गन्ना भुगतान ब्याज सहित शीघ्र दिलाये जाने की मांग उठाई। साथ ही कहा आगामी गन्ना पेराई सत्र में समस्त चीनी मिलें 15 अक्टूबर तक चालू कराई जाए। इससे किसान अपनी गेहूं की बुवाई उचित समय से कर सकें। इस संबंध में एक ज्ञापन जिलाधिकारी के नाम एडीओ आईएसबी अजय पाल सिंह को सौंपा। बैठक की अध्यक्षता सुरेंद्र सिंह और संचालन ठाकुर नरेंद्र सिंह ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने ठाकुर नरेन्द्र सिंह हल्दौर को जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया। बैठक में बिट्टू चौधरी, ध्यान सिंह, अमन सिंह, सुजान सिंह, मनीष चौहान, गोविंद सिंह, मास्टर ठाकर सिंह, हुकम सिंह, अवनीश कुमार आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें