ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरनगीना: चरस और तमंचों के साथ पकड़े गए दो चोरों का किया चालान, दो फरार

नगीना: चरस और तमंचों के साथ पकड़े गए दो चोरों का किया चालान, दो फरार

नगीना। संवाददाता

नगीना: चरस और तमंचों के साथ पकड़े गए दो चोरों का किया चालान, दो फरार
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 16 Sep 2020 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत नगीना पुलिस ने दो चोरों को चरस, एक कार, दो तमंचों व चोरी करने के उपकरण और 4 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया, जबकि उनके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि एस आई अजय कुमार ,धर्मेंद्र सिंह , रवि कुमार ने सहयोगी पुलिसकर्मियों की टीम की मदद से मंगलवार की देर शाम को बढ़ापुर मार्ग पर ईदगाह के पास से दो शातिर चोरों वसीम उर्फ गलकटा पुत्र फुरकान निवासी मोहल्ला बंदूकचियान धामपुर व अल्ताफ पुत्र मेहताब अली निवासी मोहल्ला कलालन नगीना को गिरफ्तार किया।

पुलिस टीम ने गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से एक कार ,एक किलोग्राम चरस , 315 बोर के दो तमंचे, 3 जिंदा कारतूस व चोरी करने के उपकरण, दो सब्बल, लोहे की रॉड, पेचकस आदि भी बरामद किए। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से 4 हजार रूपये की नकदी भी बरामद की पु थाना प्रभारी ने बताया कि दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गये। उक्त आरोपियों ने भैंस चोरियां सहित अनेक चोरी की घटनाओं में में अपना हाथ होना स्वीकार किया। वें कार को चोरी की घटनाओं में इस्तेमाल करते थे। पुलिस के अनुसार दोनों शातिर चोर हैं। गिरफ्तार किए गए वसीम उर्फ गलकटा के विरुद्ध गैंगस्टर सहित विभिन्न थानों में 19 मुकदमे तथा अल्ताफ के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट सहित नगीना थाने में 10 मुकदमे दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें