DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुरानी पेंशन बहाल न होने तक आंदोलन रहेगा जारी- राकेश

पुरानी पेंशन बहाल न होने तक आंदोलन रहेगा जारी- राकेश

अटेवा पेंशन बचाओ मंच के बैनर तले लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पुरानी पेंशन बहाली के लिए एक दिवसीय उपवास का आयोजन किया गया। सांसद के प्रतिनिधि को पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

रविवार को कर्मचारी संगठनों ने पुरानी पेंशन बहाल कने के संबंध में आयोजित उपवास कार्यक्रम में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद बिजनौर के जिला अध्यक्ष गजेंन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि जब तक पुरानी पेंशन बहाल नहीं की जाती आंदोलन अनवरत जारी रहेगा। उन्होंने पुरानी पेंशन के लाभ व नई पेंशन के कर्मचारी को नुकसान के बारे मे बताया।

अटेवा संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रहास सिंह ने बताया पुरानी पेंशन कर्मचारी के बुढापे का सहारा है। राजेश कुमार रवि ने जब हमारे देश के विधायक,सांसद पुरानी पेंशन ले रहे है और अलग अलग पदों पर रहे हैं और दो दो व तीन तीन पेंशन प्राप्त कर रहे हैं, तो सरकारों को कर्मचारियों को अपनी बुढ़ापे की लाठी रूपी पेंशन को देने में क्या परेशानी है। राकेश शर्मा ने कहा कि बुढ़ापे का सहारा पुरानी पेंशन हर हाल में सरकार को बहाल करनी पड़ेगी। इस एकमात्र मांग के लिए आज देश् का सर्व शिक्षक , कर्मचारी, अधिकारी वर्ग अटेवा के बैनर तले एकजुट होकर जन आंदोलित हो चुका है।

कार्यक्रम में रुचिता चौधरी, पूनम चौधरी, ज्ञानेन्द्र चौधरी, रुपेश राजपूत, विक्की हल्द्ववा, आशु, पूजा, कौशल, पारुल, रीवा, शालिनी, प्रीति, नीतू शर्मा, नवीन चौधरी, टीकम सिंह, महेश कुमार, संजीव कुमार, सचिन अग्रवाल, रामनाथ सिंह, यशवेन्द्र सिंह, डॉ विपिन, डॉ देवेन्द्र गंगवार, संजीव कुमार, तपेश कुमार, रामनाथ सिंह, आशाराम गौड़ आदि सैकड़ों कर्मचारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Movement will continue until old pension is restored Rakesh