ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौर18 हजार से अधिक ने कराया कोविड वैक्सीनेशन

18 हजार से अधिक ने कराया कोविड वैक्सीनेशन

मंगलवार को जिले में 187 स्थानों पर टीकाकरण केंद्र बनाए गए। 17 स्थानों पर कोवैक्सीन के टीके लगाए गए, जबकि शेष 170 स्थानों पर...

18 हजार से अधिक ने कराया कोविड वैक्सीनेशन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 26 Oct 2021 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को जिले में 187 स्थानों पर टीकाकरण केंद्र बनाए गए। 17 स्थानों पर कोवैक्सीन के टीके लगाए गए, जबकि शेष 170 स्थानों पर कोविशील्ड उपलब्ध रही। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी एसीएमओ डा. अशोक कुमार ने बताया, कि शाम करीब साढ़े पांच बजे तक 18,192 लोग वैक्सीनेशन करा चुके थे। पेश है पांच स्थानों की लाइव रिपोर्ट...

11.00 बजे पूर्वाह्न

जिला अस्पताल, बिजनौर

बिजनौर। जिला अस्पताल में स्थित कोविड टीकाकरण केंद्र पर मंगलवार को भी वैक्सीनेशन कराने वालों की भीड़ अपेक्षाकृत कम ही जुटी। महिला व पुरुष दोनों बूथों पर मिलाकर पूर्वाह्न 11 बजे तक 215 टीके लगाए जा चुके थे। विदेश जाने वालों को भी सीएमओ की अनुमति के बाद यहां कोविशील्ड की सेकंड डोज लगाई गयी।

4:30 बजे, शाम

सीएचसी, हल्दौर।

हल्दौर। मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित सीएचसी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 14 केंद्रों पर टीकाकरण किया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ मदनपाल सिंह व बीपीएम हिमांशु चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को सीएचसी सहित ग्रामीण क्षेत्र के 14 केन्द्रों पर टीकाकरण किया गया। करीब 1600 से अधिक लोगों का टीकाकरण किया गया।

3.00 बजे अपराह्न

पीएचसी, कोतवाली देहात

कोतवाली देहात। कोतवाली देहात के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार की सुबह 9 बजे से टीकाकरण जारी रहा। दोपहर 3 बजे तक 1350 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लग चुकी थी। डा. प्रमोद देशवाल के निर्देशन में वैक्सीनेशन हुआ। कोतवाली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र क्षेत्र में 13 टीम बनाई गई और गांव गांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोतवाली क्षेत्र में वैक्सीनेशन हुआ।

4.00 बजे अपराह्न

पीएचसी, धामपुर

धामपुर। संवाददाता

धामपुर में कोविड टीकाकरण किए जाने का क्रम लगातार जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को धामपुर पीएचसी सहित 28 केंद्रों पर वैक्सीनेशन किया गया। चिकित्सक आदेश कुमार ने बताया कि 28 केंद्रों पर 3045 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

4.00 बजे अपराह्न

पीएचसी, नजीबाबाद

नजीबाबाद। नजीबाबाद में टीकाकरण अभियान के तहत पीएचसी, सीएचसी व एलबीआर में कोविड -19 के टीके लगाये गए।

नजीबाबाद में टीकाकरण केन्द्रो पर भीड़ नजर नहीं आई। सभी केन्द्रों पर टीककरण के लिए पहुंचे लोगों को आसानी से वैक्सीन लगाई गई। डॉ फैज हैदर ने बताया कि टीकाकरण के लिए लोगों की भीड़ कम हो गई है पीएचसी, सीएचसी व एलबीआर सहित सभी केन्द्रों पर टीकाकरण की गति धीमी नजर आई। पीएचसी पर चार बजे तक केवल 250 लोगों को ही वैक्सीन लगाई जा सकी थी।

-----------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें