DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बिजनौर › व्यापारियों की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन
बिजनौर

व्यापारियों की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरPublished By: Newswrap
Fri, 28 May 2021 06:00 PM
व्यापारियों की समस्याओं  को लेकर सौंपा ज्ञापन

नगर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने कोरोना काल में व्यापारियों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सीओ सिटी को दिया।

शुक्रवार की सुबह 11:30 बजे झालू चौकी प्रांगण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने कोरोना कॉल में व्यापारियों की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम संबोधित ज्ञापन सीओ सिटी कुलदीप कुमार गुप्ता व डॉ गणेश कुमार गुप्ता को दिया। ज्ञापन में मांग की गई की कि व्यापारियों पर जो भी कमर्शियल लोन है उसकी छह माह की किस्त को आगे बढ़ाने में उस अवधि का 6 माह का बैंक ब्याज समाप्त किया जाए। कोरोना से किसी भी व्यापारी की मृत्यु होने पर जीएसटी पंजीकृत व्यापारियों को 20 लाख श्रम या अन्य किसी विभाग में पंजीकृत व्यापारी को 10 लाख तथा अपंजीकृत व्यापारियों को 5 लाख मुआवजा दिया जाए।

व्यापारी प्रदेश महामंत्री मुकुल अग्रवाल के नेतृत्व में झालू चौकी पहुंचे। कोरोना महामारी के काल में व्यापारियों की समस्या के निदान की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के काल में लगभग 1 वर्ष से व्यापारी आर्थिक रूप से बहुत परेशान हैं। ऐसे में दुकानों शोरूम होटल व रेस्टोरेंट पर बिजली बिल में नियम न्यूनतम फिक्स चार्ज छह माह की पूर्ण छूट व कोरोना कर्फ्यू की अवधि के पूर्ण बिजली बिल माफ किए जाएं। इसके अलावा व्यापारी व उसके परिवार को कोरोना टीका वैक्सीन प्राथमिक के आधार पर लगाया जाएं। व्यापारी समूह योजना आरंभ कर 3 हजार प्रतिमाह व्यापारियों को सहायता राशि दी जाए। प्रदेश के व्यापारी वर्ग के लिए विशेष सुविधा सहित आर्थिक राहत पैकेज की घोषणा की जाए। समस्त बाजार क्रमानुसार खोलने की अनुमति दी जाए।

इस दौरान नगर अध्यक्ष सर्वेश शर्मा, महामंत्री संजय वर्मा, कोषाध्यक्ष अभिषेक गर्ग, नगर युवा अध्यक्ष अमित अग्रवाल, नगर युवा कोषाध्यक्ष शुभम अग्रवाल, लव अग्रवाल,सुरेश वर्मा जाकिर हुसैन, अनूप अग्रवाल, विजय अग्रवाल, सुदेश अग्रवाल, रजनीश शर्मा,रामपाल सैनी,राजू चौधरी, अभिषेक अग्रवाल, सचिन कुमार, अमित चौधरी, सौरभ गुप्ता, राजकुमार अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें