ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरघंटो जाम के हवाले रहा मेरठ पौड़ी नेशनल हाइवे

घंटो जाम के हवाले रहा मेरठ पौड़ी नेशनल हाइवे

- बैराज पार कर गुरुद्वारे के सामने भुस का ट्रक सड़क के बीचो-बींच पलटना बना मुख्य...

घंटो जाम के हवाले रहा मेरठ पौड़ी नेशनल हाइवे
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 10 Feb 2018 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर। हमारे संवाददाताभुस से भरा एक ट्रक सड़क के बीचों-बीच पलटने और दो वाहनों में खराबी आने के चलते मेरठ-पौड़ी नेशनल हाईवे पर रात के तीन बजे से दोनों और जाम लग गया।

होते-होते जाम की स्थिति इतनी विकराल हो गयी, कि पुलिस की कड़ी मशक्कत के बावजूद शनिवार सुबह करीब 8 बजे वनवे कर वाहन निकलना शुरू हुए। यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रात करीब तीन बजे हाईवे पर बैराज पार कर मुजफ्फरनगर की सीमा में गुरुद्वारे के सामने एक भूसे से भरा हुआ ट्रक सड़क के बीच में पलट गया। इससे उधर के वाहन उधर और इधर के वाहन इधर थम गए। इसी दौरान दो अन्य चौपहिया वाहन भी मार्ग पर खराब हो गये। धीरे-धीरे एक घंटे के भीतर ही दोनों ओर कई किलोमीटर लंबी लाइन लग गयी। भूसे से भरे ट्रक को हटाने के लिए मौके पर क्रेन पहुंचाने तक के लिए सड़क पर रास्ता नहीं था।

कड़ी मशक्कत के बाद शनिवार सुबह करीब 8 बजे पुलिस ने वन वे कर वाहनों को धीरे-धीरे निकलवाना शुरू किया। इसके भी काफी देर बाद जाकर आवागमन सुचारू हो पाया। इस दौरान रोडवेज की बसों के साथ ही इस मार्ग पर आने जाने वाले निजी वाहनों में भी यात्री घंटों जाम में फंसकर परेशान रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें