ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरजाम के हवाले रहा मेरठ-पौड़ी नेशनल हाइवे, लोग हलकान

जाम के हवाले रहा मेरठ-पौड़ी नेशनल हाइवे, लोग हलकान

मेरठ-पौड़ी नेशनल हाइवे 119 मंगलवार की तड़के जाम के हवाले हो गया। करीब चार घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा। जिसमें फंसकर लोग हलकान हो गए। ड्यूटी आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हुई। कई एंबुलेंस भी जाम...

जाम के हवाले रहा मेरठ-पौड़ी नेशनल हाइवे, लोग हलकान
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 20 Nov 2018 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ-पौड़ी नेशनल हाइवे 119 मंगलवार की तड़के जाम के हवाले हो गया। करीब चार घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा। जिसमें फंसकर लोग हलकान हो गए। ड्यूटी आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हुई। कई एंबुलेंस भी जाम में फंस गई, जिससे मरीजों की जान पर आफत बन आई।

मंगलवार की सुबह करीब छह बजे गांव देवल में लकड़ियों से भरा हुआ एक ट्रक पलट गया। ट्रक पलटते ही हाइवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई। देखते ही देखते वाहनों की कतार लगने लगी। बिजनौर की तरफ वाहनों की कतारें कोली फार्म तक पहुंच गई। बिजनौर बैराज पर भी वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई थी। कई किलोमीटर तक वाहन जाम में फंस गए।

रोडवेज की बसें, कारें, ट्रक और दुपहिया वाहन भी आगे नहीं बढ़ पाए। दूर तक लगे इस जाम के कारण लोग हलकान हो गए। जाम में फंसे लोगों ने फोन पर बताया कि कई एबुंलेंस भी जाम में फंसी हुई थी। बिजनौर से मेरठ मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस को भी रास्ता नहीं मिल पाया। लोग जाम में फंसकर पुलिस को लापरवाह बताते रहे।

बताया गया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन फानन ट्रक को हटवाने का काम शुरु किया। जिसके बाद ही ट्रैफिक का संचालन सुचारु किया जा सका। करीब साढ़े दस बजे तक ट्रैफिक सामान्य हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें