DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

3 घंटे जाम के हवाले रहा मेरठ पौड़ी नेशनल हाइवे

3 घंटे जाम के हवाले रहा मेरठ पौड़ी नेशनल हाइवे

बैराज से करीब आधा किलोमीटर पहले पुलिया पर एक कंटेनर पलटने से मेरठ-पौड़ी नेशनल हाइवे पर रविवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे से दोनों और जाम लग गया। जाम की स्थिति इतनी विकराल हो गयी, कि पुलिस की कड़ी मशक्कत के बावजूद शाम करीब साढ़े छह बजे तक यातायात सुचारू हो पाया। इस दौरान वनवे कर धीमी गति से निकाले गए वाहनों ने घंटों में यह छोटा सा सफर पूरा किया।

रविवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हाईवे पर बैराज से करीब 500 मीटर पहले बिजनौर की दिशा में पुलिया से टकराकर एक बड़ा कंटेनर पलट गया। इससे उधर के वाहन उधर और इधर के वाहन इधर थम गए। धीरे-धीरे एक घंटे के भीतर ही दोनों ओर कई किलोमीटर लंबी लाइन लग गयी। जाम खुलने का नाम नहीं ले रहा था। कुछ लोगों ने साइड से धीरे-धीरे वाहन निकालने की कोशिश की तो मार्ग संकरा होने से आमने-सामने वाहन फंस गए। बामुश्किल पुलिस ने दो क्रेन मंगवाई। इन क्रेनों ने आगे और पीछे दोनों ओर से कंटेनर को उठाकर कड़ी मशक्कत के बाद वहां से हटाया।

पुलिस ने किसी तरह वाहनों को आगे-पीछे करा वन वे कर वाहनों को धीरे-धीरे निकलवाना शुरू किया। इसके बाद भी शाम करीब साढ़े छह बजे जाकर आवागमन सुचारू हो पाया। लम्बी दूरी तक लगे इस जाम में रोडवेज की बसों के साथ ही इस मार्ग पर आने जाने वाले निजी वाहनों के भी फंसे रहने के चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान करीब दस किलोमीटर से अधिक तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Meerut Pauri National Highway handed over 3 hours