Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरबाजारों से गायब हुए मास्क व सेनेटाइजर

बाजारों से गायब हुए मास्क व सेनेटाइजर

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 09:25 PM
बाजारों से गायब हुए मास्क व सेनेटाइजर

बाजारों में दुकानों पर भी पहले आगे ही रखे रहने वाले मास्क और सेनेटाइजर भी धीरे-धीरे गायब नजर आने लगे हैं। इक्का-दुक्का दुकानों पर ही नजर आते हैं। दूरी बनाए रखने के लिए लगी रस्सियां हट चुकी हैं तो गोल घेरे भी नजर नहीं आते। बाजारों में भीड़ के दौरान अधिकांश लोग बिना मास्क ही नजर आते हैं। पेश है पांच स्थानों की लाइव रिपोर्ट...

11.00 बजे पूर्वाह्न

सदर बाजार, बिजनौर

बिजनौर। सदर बाजार में रविवार के बावजूद ठीक-ठाक भीड़ नजर आ रही है। ज्यादातर लोग बिना मास्क के हैं, वहीं बाजार में दो गज की दूरी बनाए रखने को दुकानों के आगे लगाई गयी रस्सियां नजर नहीं आ रही। किसी दुकान पर रस्सी बंधी नजर भी आई तो अब लोग रस्सी के इधर न होकर भीतर खड़े हो रहे हैं।

11.20 बजे पूर्वाह्न

मुख्य डाकघर चौराहा, बिजनौर

बिजनौर। दुकानों पर यहां भी लोग खरीदारी करते और आते-जाते नजर आए। यहां कई दुकानों पर पहले मास्क बाहर ही टंगे नजर आते थे और सेनेटाइजर की भी वैरायटी काउंटर पर ही रखी नजर आती थी, लेकिन अब यह नदारद हैं। पूछने पर एक दुकानदार ने बताया, कि मास्क सेनेटाइजर की बिक्री नगण्य होने से उठाकर पीछे रख दिए हैं। कोई मांगता है तो दे देते हैं।

12.00 बजे अपराह्न

सिविल लाइंस, बिजनौर

बिजनौर। सिविल लाइंस में भी कईं दुकानों पर कोविड काल में दूरी बनाए रखने को दुकानदारों ने रस्सियां लगा दी थी। नवयुग मार्केट में तो सभी मेडिकल स्टोर्स पर काफी दूरी पर रस्सियां लगी थी,लेकिन देखादेखी यहां से भी अब हट चुकी हैं। मास्क लगाए हुए भी इक्का-दुक्का ही लोग नजर आ रहे हैं।

12.40 बजे अपराह्न

सिविल लाइंस सेकंड, बिजनौर

बिजनौर। सिविल लाइंस सेकंड में आते जाते लोगों पर मास्क नजर नहीं आ रहे। यहां भी दुकानों के आगे दूरी बनाए रखने को पूर्व में बने घेरे गायब नजर आए।

1.00 बजे अपराह्न

जीजीआईसी के सामने, बिजनौर

बिजनौर। जीजीआईसी के सामने सीएमओ कार्यालय के बाहर बनी दुकानों के साथ ही यहां लगने वाली कई फड़ की दुकानों पर भी मास्क बिक्री को दूर से टंगे नजर आते थे, लेकिन अब इनका स्थान अन्य सामानों ने ले लिया है। दुकानदारों ने बताया, कि मास्क व सेनेटाइजर की एक समय बिक्री खूब होती थी। अब इक्का-दुक्का ही ग्राहक आता है।

epaper

संबंधित खबरें