ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररोडवेज बस व डीसीएम की टक्कर में कई घायल

रोडवेज बस व डीसीएम की टक्कर में कई घायल

भागूवाला क्षेत्र में नदी के निकट रोडवेज़ और डी सी एम की टक्कर में बस व डीसीएम चालक सहित कई अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को...

रोडवेज बस व डीसीएम की टक्कर में कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 22 May 2021 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भागूवाला क्षेत्र में नदी के निकट रोडवेज़ और डी सी एम की टक्कर में बस व डीसीएम चालक सहित कई अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को चंदक और बिजनौर अस्प्ताल भिजवाया।

शनिवार को भागूवाला क्षेत्र में पड़ने वाली नदी के पास एक नजीबाबाद डिपो की रोडवेज़ बस और डीसीएम की आमने-सामने की टक्कर हो गयी। बस चालक सतेंद्र कुमार सहित बस में सवार अन्य पांच लोग भी घायल हो गए। डीसीएम चालक को भी चोटें आई। सूचना पर भागू वाला चौकी इंचार्ज रामचन्द्र, कां मनोज तोमर पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये। पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर पीएचसी चन्दक और बिजनौर स्वास्थ्य केंद्र भेज गया। घायलों के नाम रफीक निवासी भोजपुर किरतपुर, आजाद निवासी बिजनौर, परमेश्वरी, कमला, महेश निवासी नगला बज्जू धामपुर बताए गए। बस की परिचालिका मोनिका ने बताया कि डीसीएम अचानक अनियंत्रित हो गयी थी। बस चालक ने बस को किनारे से लगा कर खड़ा कर लिया था। संभवत: डीसीएम के चालक ने नशा किया हुआ था। जिस कारण यह हादसा हुआ। डीसीएम चालक लाली एवं क्लीनर सिंदर सिंह समाना मंडी पटियाला पंजाब को भी चोटे आई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें