ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरहाइवे पर लगा कई घंटे जाम, राहगीर भी रहे परेशान

हाइवे पर लगा कई घंटे जाम, राहगीर भी रहे परेशान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान दिल्ली-पौड़ी हाइवे पर कई घंटे जाम की स्थिति बनी रही। इस दौरान कार्यक्रम में आये लोगों के अलावा...

हाइवे पर लगा कई घंटे जाम, राहगीर भी रहे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 21 Sep 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान दिल्ली-पौड़ी हाइवे पर कई घंटे जाम की स्थिति बनी रही। इस दौरान कार्यक्रम में आये लोगों के अलावा रोजना मार्ग पर चलने वाले राहगीर भी फंस गये। सड़क के दोनों ओर बसे खड़े होने के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुये पुलिस प्रशासन ने सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त रखा। कार्यक्रम स्थल के पास बड़े वाहनों की पार्किंग नही होने के कारण लोगों ने बसों को नेशनल हाइवे पर सड़क के दोनों ओर खड़ा कर दिया। जिसके चलते करीब 12 बजे से तीन बजे तक जाम की स्थिति बनी रही। जाम के कारण कई लोग कार्यक्रम स्थल तक नही पहुंच पाये। यहां तक की रोजना यात्रा करने वाले लोग भी जाम में फंस कर रह गये। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता जाम खुलवाने व वाहनों को व्यवस्थित करने के लिए स्वयं मोर्चा थामे रहे। गर्मी व जाम के चलते लोगों को पसीना-पसीना होना पड़ गया।

मोदी-योगी के फ्लैक्स उतारकर ले गये लोग

महात्मा विदुर मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम के समापन पर कार्यक्रम में आये लोग वहां लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फ्लैक्स उतारकर अपने साथ ले गये। कार्यक्रम में आये लोगों में काफी उत्साह दिखा।

गुटखे-बीडी लेकर नही जाने दिया

पुलिसकर्मियों ने कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को गुटखा-बीडी लेकर नही जाने दिया। पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के दौरान सभी की जेब खाली करा दी। जिसके चलते कई चेकिंग प्वांइटों पर भारी मात्रा में बीड़ी, सिगरेट व गुटखे पड़े दिई दिये।

ड्रोन व सीसीटीवी से रखी पैनी नजर

पुलिस ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम रखे। पुलिसकर्मियों ने ड्रोन व सीसीटीवी कैमरों से कार्यक्रम स्थल पर नजर रखी।

कार्यक्रम स्थल व आसपास गंदगी हुई जमा

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल व आसपास काफी गंदगी जमा हो गई। इस दौरान हजार की संख्या में पानी की खाली बोतल, खाने के पैकेट आदि दिखाई दिये।

डीआईजी भी पहुंचे कार्यक्रम स्थल पर

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सुरक्षा के मद्देनजर डीआईजी मुरादाबाद शलभ माथुर भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गये। वह काफी समय कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे।

मंच से किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से ही बटन दबाकर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। भूमि पूजन के बाद वह सीधे मंच पर चलते गये थे।

जिलाध्यक्ष ने भेट की भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति

जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि ने मुख्यमंत्री को भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति भेट की। इस दौरान प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल समेत सभी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें