DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांवड़ियों से भरा मैजिक वाहन पलटा, एक की मौत

कांवड़ियों से भरा मैजिक वाहन पलटा, एक की मौत

1 / 2हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे बरेली के कांवड़ियों से भरी टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर अफजलगढ़ में सुआवाला के पास पलट गयी। हादसे में एक कांवड़िए की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो...

कांवड़ियों से भरा मैजिक वाहन पलटा, एक की मौत

2 / 2हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे बरेली के कांवड़ियों से भरी टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर अफजलगढ़ में सुआवाला के पास पलट गयी। हादसे में एक कांवड़िए की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो...

PreviousNext

हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे बरेली के कांवड़ियों से भरी टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर अफजलगढ़ में सुआवाला के पास पलट गयी। हादसे में एक कांवड़िए की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए।

बरेली जनपद के कलेडिया थाना क्षेत्र के गांव धनौर जागीर के करीब 15-20 कांवड़िए गंगा जल लेकर एक टाटा मैजिक वाहन से हरिद्वार से वापिस लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के सुआवाला के पास अनियंत्रित होकर मैजिक वाहन पलट गया। हादसे में चीख-पुकार मच गयी तथा चार कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को पुलिस ने 108 एम्बुलैंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां धनौर जागीर निवासी राजू पुत्र झम्मनलाल को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गंभीर घायल रामसेवक पुत्र सुखलाल, झंकार पुत्र चतरभोज व अमित पुत्र कन्हैया को भर्ती कर लिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Magic vehicle reflex full of lobsters, one killed