ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगठबंधन है त्रिवेणी, आंख मींचकर लगाओ डुबकी: जयंत

गठबंधन है त्रिवेणी, आंख मींचकर लगाओ डुबकी: जयंत

चुनावी रैली में बोले जयंत देश को चौकीदार नहीं, चाहिए नेतृत्व 00 कहा केन्द्र सरकार ने किसानों के नेतृत्व को खत्म करने का किया काम...

गठबंधन है त्रिवेणी, आंख मींचकर लगाओ डुबकी: जयंत
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 04 Apr 2019 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्र की सरकार ने पिछले 5 सालों में किसानों के नेतृत्व को खत्म करने का काम किया है। देश को चौकीदार नहीं नेतृत्व चाहिए। 2014 में अगर पीएम नहीं चौकीदार चुना होता तो पुलवामा में देश के जवान शहीद न होते। माल्या और नीरव मोदी देश से फरार ना होते।

किसान फांसी के फंदे पर ना लटकता। अगर चौधरी साहब ना होते तो देश का किसान जिंदा ना होता। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए यह बात कहीं। रामलीला में चुनावी रैली के दौरान किसानों ने मिलकर जयंत चौधरी को 11 लाख की थैली भेंट की। गुरुवार को बिजनौर और चांदपुर में रामलीला ग्राउंड में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि मोदी अडानी और अंबानी की लड़ाई लड़ रहे हैं जबकि योगी सांड और बछड़ों की लड़ाई लड़ रहें और किसानों की लड़ाई राष्ट्रीय लोक दल लड़ रहा है। उन्होंने महागठबंधन को त्रिवेणी बताया और इस में आंख मिचकर डुबकी लगाने की बात कहीं। अपने भाषण के शुरुआत में जयंत चौधरी ने कहा कि मुझमें शरीर से नहीं आप से ताकत आती है। कहा कि देश का किसान कमजोर हो गया है। शक्तिशाली सरकार ने किसानों को बर्बाद करने में ताकत लगा दी है। जब गांव के आदमी पर थोड़ा पैसा हो जाता है तो वह भट्टा लगाता है या फिर दुकान खोल लेता है। सरकार में दोनों कामकाज ठप हो गए हैं। भाजपा पर तंज कसे। जयंत चौधरी ने 4 फरवरी किसानों को याद दिलाई जिस दिन किसानों पर लाठीचार्ज हुआ था। जयंत चौधरी ने बागपत सीट का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे जीवन का सपना साकार हो रहा है। उन्होंने कहा कि मीठी खीर पसंद है और मीठी खीर जब मिलेगी जब आप बिजनौर से गठबंधन प्रत्याशी को जिताकर भेजेंगे।हम जीते तो महिलाओं को भी किसान का दर्जा मिलेगा। चुनावी रैली में जयंत चौधरी ने 12 तुगलक रोड जोकि चौधरी चरण सिंह का वास रहा है का जिक्र कर लोगों को भावुक कर दिया। अध्यक्षता पूर्व सांसद मुंशीराम पाल ने तथा संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता प्रवीण सिंह देशवाल ने किया। चुनावी रैली में चंदन चौहान, डॉ रमेश तोमर, अखिलेश मौर्य, एमपी सिंह, पूनम चौधरी, स्लोक पंवार, प्रभाचौधरी, अशोक चौधरी, बलजीत शास्त्री, शमशाद अंसारी, कमलेश भुईयार, इन्द्रमणि, सुबोध पराशर, मुनिदेश शर्मा, मदन सैनी, खालिद चौधरी, धनीराम, संजीव चौधरी, ब्रजवीर सिंह, अली अदनान, विजयपाल शास्त्री आदि मौजूद रहे।:::::::::चांदपुर में याद दिलाया 63 दिन का किसान आंदोलनजयंत ने दिल्ली व बिजनौर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज व चांदपुर में गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर 63 दिनों तक चले आंदोलन से सबक लेकर गठबन्धन प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। चांदपुर में सभा को मलूक नागर, स्वामी ओमवेश, एसके वर्मा, पंकज चौधरी, नसीमुद्दीन बादशाह, शेख इजमाल आदित्यवीर, पूनम, मीनाक्षी, चंदन चौहान, शकील हाशमी, मो. अरशद आदि ने विचार रखे। अध्यक्षता बसपा, सपा व रालोद के जिलाध्यक्षों ने की। संचालन यशवीर सिंह ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें