ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरछपरौली के पहलवान को हराकर जिले का नाम रोशन किया

छपरौली के पहलवान को हराकर जिले का नाम रोशन किया

यहां आयोजित क्षेत्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल शेरकोट थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने सेमी फाईनल में पंहुच कर बिजनौर पुलिस का...

छपरौली के पहलवान को हराकर जिले का नाम रोशन किया
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 08 Sep 2018 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

यहां आयोजित क्षेत्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल शेरकोट थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने सेमी फाइनल में पहुंचकर बिजनौर पुलिस का नाम रोशन किया।

धामपुर रोड स्थित मैदान में हुई क्षेत्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान शुक्रवार को अमरोहा का एक पहलवान शेरकोट थाने में तैनात एक सिपाही पहलवान शमशेर को चुनौती देने के बावजूद मैदान में नहीं उतरा। इसके बाद छपरौली निवासी फिरोज पहलवान ने जिले के सभी पहलवानों को चुनौती देते हुए मैदान में उतरने का निमंत्रण दिया। शेरकोट थाने में तैनात पुलिसकर्मी शमशेर अली आमंत्रण स्वीकार कर मैदान में उतर गया तथा कुश्ती में 15 मिनट के भीतर ही फिरोज पहलवान को चित करके सेमी फाइनल पर कब्जा जमा लिया।सेमी फाइनल विजेता शमशेर अली को एक ओर जहां मौके पर मौजूद आयोजन समिति के अनेक सदस्यों ने फूल-मालाओं से लादकर सम्मानित किया। वहीं दूसरी ओर शेरकोट के थानाध्यक्ष पंकज तोमर द्वारा उन्हें ग्यारह हजार रुपये पुरस्कार स्वरूप देने की घोषणा की गयी। पुलिसकर्मी शमशेर अली पहलवान पहले भी विभिन्न स्तर पर कुश्ती सिम्मिलित होकर दर्जनभर से अधिक मैडल हासिल कर चुका है। इस अवसर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष जावेद अहमद तथा ग्राम प्रधान बलकार सिंह के अलावा एसआई कुमरेश त्यागी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें