ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरलीना सिंघल दिल्ली में कैंसर वॉरियर सम्मान से सम्मानित

लीना सिंघल दिल्ली में कैंसर वॉरियर सम्मान से सम्मानित

दिल्ली के मयूर विहार के पांच सितारा होटल में मेट्रो कैंसर हॉस्पिटल और ग्लोबल ऑनकोलॉजी फोरम की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर कैंसर केयर 2023 कार्यशाला का...

लीना सिंघल दिल्ली में कैंसर वॉरियर सम्मान से सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 21 Jan 2023 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मयूर विहार के पांच सितारा होटल में मेट्रो कैंसर हॉस्पिटल और ग्लोबल ऑनकोलॉजी फोरम की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर कैंसर केयर 2023 कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला के उद्घाटन सत्र में धामपुर नगर पालिका की पूर्व चेयरमैन लीना सिंघल को कैंसर जैसी बीमारी से बहादुरी से लड़कर पुनः सक्रिय होने के लिए कैंसर वॉरियर के सम्मान से सम्मानित किया गया।

उन्हें यह सम्मान प्रसिद्ध डॉ. दीपक तलवार, डॉ. पुनीत गुप्ता और कार्यक्रम संयोजक डॉ. आर के चौधरी ने संयुक्त रूप से दिया। इस अवसर पर लीना सिंघल ने कार्यक्रम संयोजक डॉक्टर आरके चौधरी, सर्जन डॉक्टर संग्राम साहू और अपने देवर डॉक्टर कपिल सिंघल को अपने नए जीवन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति को कैंसर जैसी बीमारी का पता लगने पर उसके परिवार की आधी जान निकल जाती है। लीना सिंघल ने कहा कि आज कैंसर का इलाज है, बस सही समय पर जानकारी और सही डॉक्टर और तुरंत इलाज शुरू होना बहुत ही महत्वपूर्ण है। कार्यक्रम में चिकित्सकों ने अपने शोधपत्र और अनुभव भी प्रस्तुत किए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।