ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौर315 बोर की गोली के बुलेट को घुमा गया मोबाइल

315 बोर की गोली के बुलेट को घुमा गया मोबाइल

कई फिल्मों में यह देखा होगा कि हीरो जा रहा था, बदमाशों ने गोली मारी और गोली के सामने जेब में रखा अथवा लॉकेट में लटके भगवान आ गए। जिसके चलते जान बच...

315 बोर की गोली के बुलेट को घुमा गया मोबाइल
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 11 Apr 2021 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। कई फिल्मों में यह देखा होगा कि हीरो जा रहा था, बदमाशों ने गोली मारी और गोली के सामने जेब में रखा अथवा लॉकेट में लटके भगवान आ गए। जिसके चलते जान बच गई। इसी तरह आज वास्तव में दिल को नुकसान देने वाली जगह पर रखा मोबाइल व्यापारी की जान बचा गया।

व्यापारी को बदमाशों ने सीधी सीने में गोली मारने के उद्देश्य से गाली चलाई। लेकिन व्यापारी के जेब में मोबाइल फोन होने के कारण गोली मोबाइल से टकराई और उसकी दिशा बदल गई। चिकित्सकों यदि गोली हार्ट तक पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को दिल्ली के लिए रैफर कर दिया।

कल होगा आप्रेशन, हालत स्थिर---

बताया गया है कि व्यापारी दिल्ली अस्पताल में भर्ती है। चिकित्सकों के अनुसार बुलेट मांसपेशियों में फंसा हुआ है। जिसके लिए 24 या 36 घंटे की आवश्यकता है। जिस कारण बुलेट निकालने के लिए रविवार को आप्रेशन किया जाएगा। वैसे व्यापारी की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

तो 315 तमंचे से मारी गोली--

पुलिस के अनुसार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे से गोली मारी है। तमंचे से गोली लगने पर मोबाइल लूट गया और उसका अलग बुलेट मोबाइल से टकरा नीचे की तरफ जा घुस गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें