ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकिशोर ने साहस दिखाकर गुलदार को भगाया

किशोर ने साहस दिखाकर गुलदार को भगाया

किशोर ने साहस का परिचय देते हुए गन्ना काटने की फावड़ी दिखाकर गुलदार को भागने पर मजबूर कर दिया। गुलदार के भागने पर किशोर की जान...

किशोर ने साहस दिखाकर गुलदार को भगाया
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 03 Dec 2023 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

किशोर ने साहस का परिचय देते हुए गन्ना काटने की फावड़ी दिखाकर गुलदार को भागने पर मजबूर कर दिया। गुलदार के भागने पर किशोर की जान में जान आई। किशोर की इस हिम्मत की चारों तरफ सराहना हो रही है। गुलदार के चले जाने पर खेत पर काम कर रहे परिजनों ने कलेजे के टुकड़े को गले से लगा लिया।

शेरकोट के मोहल्ला फतेहनगर निवासी तसलीम अहमद का 12 वर्षीय पुत्र अजमान रविवार की दुपहर अपने परिजनों का खाना देने खेत पर जा रहा था। जब वह खाना लेकर घने जंगल की तरफ बढ़ा तो खो नदी में खड़े झुंडों से अचानक दहाड़ मारकर बाहर निकले गुलदार ने किशोर पर हमला करने की कोशिश की। गुलदार को देख अजमान सतर्क हो गया। उसके हाथ में गन्ना काटने की फावड़ी मौजूद थी। उसने गुलदार को देख हिम्मत जुटाकर गन्ना काटने की फावड़ी को हवा में लहराना शुरू कर दिया। गन्ना काटने की फावड़ी को घूमाता हुआ किशोर खेत में चर रही भैंसों की तरफ बढ़ने लगा। वह गन्ना काटने की फावड़ी लहराता हुआ भैंसों के झुंड में घुस गया। भैंस के बीच आने पर किशोर ने जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। किशोर की आवाज सुनकर खेतों पर काम कर रहे किसान हाथों में धारदार औजार लेकर दौड़ आए। उन्होंने गुलदार को शोर मचाकर मौके से भागने के लिए मजबूर कर दियाl आये दिन खेतों पर गुलदार दिखाई देने के कारण खेतों पर काम करने वाले किसान व मजदूर गुलदार के भय से भयभीत हैं। अब खेतो पर जाने से भी कतरा रहे हैं। गुलदार की बढ़ती आमद को देखकर किसान हाथों में बरछी, भाला, फावड़ी जैसे औजार लेकर ही खेतों पर पहुंच पा रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें