ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमिट्टी की ढांग के नीचे दबकर किशोर की मौत,दो गंभीर

मिट्टी की ढांग के नीचे दबकर किशोर की मौत,दो गंभीर

घरेलू कार्यों के लिए गांव शहजादपुर के समीप ढांग से मिट्टी लेने गए पांच किशोर में से एक किशोर की ढांग में दबने से मौके पर ही मौत हो...

मिट्टी की ढांग के नीचे दबकर किशोर की मौत,दो गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 10 Oct 2018 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू कार्यों के लिए गांव शहजादपुर के समीप ढांग से मिट्टी लेने गए पांच किशोर में से एक किशोर की ढांग में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार हेतु प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। गनीमत यह रही कि दो किशोर बाल-बाल बच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घटना स्थल का मुआयना किया, लेकिन परिजनों ने किसी भी कार्रवाई न करने के अनुरोध पर पुलिस ने शव को बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया। बुधवार की प्रात: ग्राम शहजादपुर निवासी पांच किशोर फरमान पुत्र इकबाल, फैजान पुत्र इकबाल, आफताब पुत्र अकबर, आदिल एवं जिशान पुत्रगण सलीम ग्राम के पास में ही स्थित एक सूखे तालाब से मिट्टी लेने गए थे। मिट्टी खोदने के दौरान अचानक मिट्टी की ढांग तीन किशोरों पर आ गिरी,जिसके नीच फरमान (14 वर्ष), फैजान एवं आफताब (17वर्ष) दब गए। तीनों किशोरों को दबा देख साथ में गए आदिल (12 वर्ष) और जिशान (13वर्ष) ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर पास के खेतों में कार्य कर रहे किसान रामपाल, अमर सिंह, विपिन सिंह मौके पर पहुंचे और आनन फानन में मिट्टी हटाकर तीनों किशोरों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक फरमान पुत्र इकबाल की मौत हो चुकी थी, जबकि फैजान पुत्र इकबाल (11 वर्ष), आफताब पुत्र अकबर (17 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको उपचार हेतु धामपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। यहां बता दें कि हर वर्ष मिट्टी खोदने के दौरान ढांग गिरने की घटनाएं होती हैं पर लोग इससे सबक नहीं लेते और दोबारा वही गलती करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें