ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरहाइवे पर जाम का झाम, परेशान हुए यात्री

हाइवे पर जाम का झाम, परेशान हुए यात्री

धामपुर में नेशनल हाइवे पर एक बार फिर से जाम की समस्या शुरु हो गई है। ये जाम शहर से गुजरने वाले गन्ना लदे वाहनों और कंकरवाला तालाब के निकट अवैध...

हाइवे पर जाम का झाम, परेशान हुए यात्री
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 01 Nov 2020 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

धामपुर में नेशनल हाइवे पर एक बार फिर से जाम की समस्या शुरु हो गई है। ये जाम शहर से गुजरने वाले गन्ना लदे वाहनों और कंकरवाला तालाब के निकट अवैध अतिक्रमण के कारण पैदा हो रहा है। अधिकारियों से तमाम शिकायतें की जा रही हैं लेकिन किसी के कान पर जूं नहीं रेंग रही है। नगर में इस लापरवाही के खिलाफ रोष पनप रहा है।

गन्ना सीजन शुरु हो गया है। शुगर मिलों के चालू होने के बाद हाइवे पर गन्ना लदे वाहन भी गुजरने लगे हैं। धामपुर शहर से भी गन्ना लदे वाहन गुजर रहे हैं। इन हालातों में शहर में जाम लगने लगा है। शहर में नगीना चौक, पुराना धामपुर की चुंगी, कंकरवाला तालाब के निकट मोड़ और आरएसएम आदि स्थानों पर ये जाम लग रहा है। हालांकि, नगर के भीतर से गन्ना लदे वाहनों के निकलने पर सख्ती है लेकिन फिर भी नगर के भीतर से इन वाहनों को गुजारा जा रहा है।

कंकरवाला तालाब के निकट मोड़ पर अवैध अतिक्रमण बढ़ने के कारण यहां सबसे अधिक जाम रहता है। हालांकि, पालिका बोर्ड की बैठक में इओ से भी इस अवैध अतिक्रमण की शिकायत सभासद जितेंद्र गोयल ने की थी। इओ ने शीघ्र ही इस ओर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

शहर के भीतर गन्ना लदे वाहनों से खतरा

धामपुर में भीतर हाइवे पर गन्ना लदे वाहनों को निकाला जा रहा है। पिछले वर्ष भी गन्ने से लदे ट्रक के पलटने के कारण एक वृद्ध की मौत हो गई थी, जबकि कई अन्य घायल हो गए थे। एक बड़ा हादसा होने से बचा था। ट्रक टीवीएस शोरूम के निकट पलटा था। बावजूद इसके नगर के भीतर से गन्ना लदे वाहन गुजारे जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें