ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररोजी रोटी कमाने की खातिर गए थे जम्मू कश्मीर

रोजी रोटी कमाने की खातिर गए थे जम्मू कश्मीर

रोजी रोटी कमाने की खातिर कश्मीर गए थे लेकिन हादसे का शिकार हो गए। हादसे में जान गंवाने वाला युवक घायल और लापता सभी बेकरी में काम करते...

रोजी रोटी कमाने की खातिर गए थे जम्मू कश्मीर
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 19 May 2021 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

रोजी रोटी कमाने की खातिर कश्मीर गए थे लेकिन हादसे का शिकार हो गए। हादसे में जान गंवाने वाला युवक घायल और लापता सभी बेकरी में काम करते थे। अब हादसे की सूचना मिलने पर परिवार वालों में हड़कंप मचा हुआ है जो कि कश्मीर के लिए देर शाम तक रवाना हो गए।

बुधवार को बिजनौर के नौ यात्रियों को ले जा रही एक कैब के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसलकर चिनाब नदी में जा गिरी। पुलिस, सैन्य और असैन्य त्वरित प्रतिक्रिया दल ने बचाव अभियान चलाया। जिसमे लापता छह यात्रियों का पता लगाने के लिए सेना के गोताखोरों की एक टीम को भी लगाया गया है। बताया गया जम्मू जाने वाला वाहन रामबन जिले के चंदरकोट इलाके में डौगीपल्ली-करोल के पास तेज बहने वाली चिनाब नदी में सुबह करीब साढ़े पांच बजे गिर गया। उसके चालक मोहम्मद आसिफ (28) ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। इसमें आसिफ और बिलाल घायल हुआ। जबकि राशिद की मौत हो गई।

बताया गया कि पित्तनहेड़ी जिया निवासी आसिफ के ताऊ इसरार की कश्मीर में बेकरी है। जिसमें यह सभी लोग काम करते थे। बेकरी में काम करने के लिए ही यह सभी युवक कश्मीर में रह रहे थे।

गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकले आसिफ और बिलाल

इनोवा गाड़ी पुल से नीचे नदी में गिर चुकी थी। नदी में गिरने के बाद आसिफ और बिलाल ने गाड़ी का शीशा तोड़ा। बिलाल के परिजनों ने बताया कि गाड़ी का शीशा तोड़कर बिलाल बाहर निकला। जिसे नदी किनारे पड़ी एक लकड़ी मिल गई। लकड़ी पकड़कर बिलाल बाहर निकल आया। इसके बाद आशिफ़ भी नदी से बाहर निकल कर पहाड़ी पर चढ़ गया। बाद में जिन्हें बचाव दल ने निकाल कर अस्पताल में भर्ती करा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें