ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमालगाड़ी पर सेल्फी लेना महंगा पड़ा , करंट से तीन झुलसे

मालगाड़ी पर सेल्फी लेना महंगा पड़ा , करंट से तीन झुलसे

जैतरा दिशा में रेलवे गोदाम पर रुकी खड़ी एक मालगाड़ी पर सेल्फी लेते समय रेलवे के हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आकर तीन युवक झुलस...

मालगाड़ी पर सेल्फी लेना महंगा पड़ा
, करंट से तीन झुलसे
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 24 Aug 2018 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जैतरा दिशा में रेलवे गोदाम पर रुकी खड़ी एक मालगाड़ी पर सेल्फी लेते समय रेलवे के हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आकर तीन युवक झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे इन तीन युवकों में से एक को प्राथमिक उपचार के बाद बाहर के लिए रेफर किया है।

दिल्ली के इंदिरा नगर निवासी 24 वर्षीय फैजान पुत्र इरफान अपने दो साथियों दिल्ली निवासी नाजिम तथा शहबाज के साथ स्योहारा में ईद के अवसर पर अपने रिश्तेदारों के आया हुआ है। बताया जाता है कि शुक्रवार दोपहर वह अपने दोनों दोस्तो के साथ बाइक से स्योहारा से कहीं जा रहा था। ग्राम जैतरा में मालगोदाम के पास मालगाड़ी खड़ी दिखाई दी। अचानक तीनों दोस्तों ने मालगाड़ी की छत पर चढ़कर सेल्फी लेने के लिए मालगाड़ी की छत पर चढ़ गए। बताया जाता है कि तीनो युवा सेल्फी ले ही रहे थे इसी दौरान फैजान का सिर रेलवे के तार से छू गया। तार के छूते ही तेज धमाके के साथ फैजान के कपड़ो में आग लग गई। इस दौरान पास में खड़े अन्य दोनों दोस्त नाजिम तथा शहबाज भी झुलस गए।

राहगीरों की मदद से तीनों को उपचार के लिए पास ही स्थित सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र मे भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने फैजान की हालत गंभीर बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि अन्य दोनो युवको नाजिम तथा शहवाज को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। फिलहाल, सेल्फी के चक्कर में मौत को करीव से देखने पर तीनों के होश उड़े हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें