DA Image
16 जनवरी, 2021|6:16|IST

अगली स्टोरी

इओ धामपुर ने नगीना चौक पर चलवाया सफाइ अभियान

इओ धामपुर ने नगीना चौक पर चलवाया सफाइ अभियान

धामपुर में नगीना चौक पर इओ धामपुर के नेतृत्व में सफाईकर्मियों ने सफाई अभियान चलाया। इस दौरान इओ ने आसपास के दुकानदारों से अपनी-अपनी दुकानों पर कूड़ेदान रख दुकान का कूड़ा उसमें डालने और बाद में पालिका की गाड़ी में कूड़े को पलटने की अपील की।

गुरुवार शाम को यहां नगीना चौक पर इओ धामपुर सुभाष कुमार के साथ सफाई निरीक्षक इंद्रपाल सिंह तथा सफाई लिपिक चेतन स्वरूप टीम के साथ यहां पहुंचे। सफाईकर्मियों की दो टीमों ने यहां सफाई की। इओ ने आसपास के दुकानदारों से बातचीत कर चौक को साफ सुथरा बनाने पर उनकी राय भी ली। साथ ही अपील की कि दुकानदार कूड़े को सड़क या फिर नालियों में न फेंके। कूड़ेदान रखें और बाद में इस कूड़े को पालिका की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में पलट दें। सफाई के लिए सहयोग की अपील भी की।

2017 बैच के पीसीएस अधिकारी है सुभाष कुमार

सुभाष कुमार ने हाल ही में धामपुर पालिका में बतौर इओ चार्ज लिया है। इससे पहले सुभाष कुमार लखनऊ में मुख्यमंत्री क्षेत्र में नगर आयुक्त रहे हैं। 2017 बैच के पीसीएस अधिकारी सुभाष कुमार ने हिन्दुस्तान से कहा कि वह धामपुर में बहुत कुछ बदलने की योजना पर विचार कर रहे हैं। कहा कि शहर में विकास कार्य किए जाएगें, किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IO Dhampur carried out a cleanliness drive at Nagina Chowk