ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपानी से भरी बाल्टी में गिरकर मासूम की मौत, कोहराम

पानी से भरी बाल्टी में गिरकर मासूम की मौत, कोहराम

एक मासूम की पानी की बाल्टी में गिरकर मौत हो गई। सभी परिजन बच्ची को सोता छोड़ अपने खेतों पर काम करने गये थे। बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच...

पानी से भरी बाल्टी में गिरकर मासूम की मौत, कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 28 Nov 2021 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगीना। संवाददाता

एक मासूम की पानी की बाल्टी में गिरकर मौत हो गई। सभी परिजन बच्ची को सोता छोड़कर अपने खेतों पर काम करने गये थे। बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। माता-पिता का रो-रोकर बुराहाल है।

नगीना के गांव तुख्मापुर निवासी भीम सिंह के तीन बच्चे हैं। जिसमें दो पुत्र व एक पुत्री है। भीम सिंह का परिवार रविवार की सुबह बच्ची को घर में अकेले सोता छोड़कर अपने खेत पर चला गया। जब परिजन वापस आये तो बच्ची आंगन में भरी रखी पानी की बाल्टी में मरणासन स्थिति में पड़ी हुई। परिजन उसको आनन-फानन में सरकारी अस्पताल लेकर दौड़े, जहां चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक के मुताबिक बच्ची की मौत पानी में डूबने से हुई है। बच्ची की नाक में चिकित्सक को खून भी जमा हुआ मिला। परिजन बच्ची के शव को घर ले आये। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। बच्ची के छोटे-छोटे भाई भी अपने परिजनों से सवाल कर रहे हैं, कि उनकी बहन बोल क्यों नहीं रही है। इसका परिजनों पर कोई जवाब नहीं है। परिजनों के मुताबिक उन्होंने पशुओं को पिलाने के लिए पानी की बाल्टी भरकर रखी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें