ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगांव के लोगों के सामने आया गुलदार, पहुंची वन विभाग की टीम

गांव के लोगों के सामने आया गुलदार, पहुंची वन विभाग की टीम

अवनीश पर हमले के बाद गुलदार के डर से गांव भरैरा के ग्रामीण भयभीत है। शनिवार को जंगल में गांव के आकाश और सूरज के सामने अचानक गुलदार आ...

गांव के लोगों के सामने आया गुलदार, पहुंची वन विभाग की टीम
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 10 Nov 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अवनीश पर हमले के बाद गुलदार के डर से गांव भरैरा के ग्रामीण भयभीत है। शनिवार को जंगल में गांव के आकाश और सूरज के सामने अचानक गुलदार आ गया। ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची टीम ने गुलदार की ग्रामीणों के साथ जंगल में तलाश की।

ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है। गुलदार ने गांव भरैरा के अवनीश पर चंद दिन पहले जंगल जाते हुए हमला बोल दिया था। जैसे-तैसे अवनीश ने गुलदार का सामना कर जान बचाई थी। उसके बाद गुलदार के पैरों के निशान गौसपुर के जंगल में दिखाई दिए। गांव भरैरा के लोग भी जंगल में गुलदार के पैरों के निशान देख रहे थे। वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने के लिए अभी तक गांव में पिंजरा नहीं लगाया है। शनिवार की सुबह आकाश और सूरज जंगल गए थे। दोनों को अचानक गुलदार सामने आता दिखाई दिया। ग्रामीणों ने गुलदार को देखे जाने की सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी। वन विभाग की टीम ने गांव के जंगल में पहुंचकर गुलदार की तलाश की और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही गांव के जंगल में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा दिया जाएगा। गांव भरैरा के भारतीय किसान यूनियन के युवा नेता दीपक तोमर ने बताया कि गांव के लोग रोज जंगल में गुलदार के पैरों के निशान देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि गांव के ही आकाश और सूरज ने जंगल में गुलदार को देखा है। गुलदार उनके सामने था। इससे पहले गुलदार हमला करता वह वहां से निकल गए। दीपक तोमर ने बताया कि गांव के लोगों ने मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की बात कहीं है। जबकि वन विभाग की टीम ने पिंजरा लगाने के लिए लखनऊ से परमीशन लेने की बात कहीं है। दीपक तोमर ने बताया कि गांव में भय का माहौल है। हर कोई गुलदार से डरा है। पिंजरा जल्द लगना चाहिए, ताकि गुलदार पकड़ा जा सके। ऐसा लगता है कि वन विभाग की टीम किसी बडे़ हादसे के इंतजार में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें