ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपति के सिर पर ईंट मारकर कर डाली हत्या

पति के सिर पर ईंट मारकर कर डाली हत्या

एक महिला ने ईंट से कुचलकर अपने पति की हत्या कर दी। मृतक के दामाद ने अपनी सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही...

पति के सिर पर ईंट मारकर कर डाली हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 17 Mar 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

एक महिला ने ईंट से कुचलकर अपने पति की हत्या कर दी। मृतक के दामाद ने अपनी सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है।

यह बताया जा रहा है कि आरोप है महिला गुस्सैल प्रवृत्ति की है। पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मोहल्ला सरायरफी में दक्षिणी रेलवे फाटक के पास मीना किन्नर वाली गली में तौकीर अहमद अपनी पत्नी रईसा के साथ रहता था। रईस ई-रिक्शा चलाकर परिवार चलाता था। उसकी एक दत्तक पुत्री नसीमा, जिसका विवाह मोहल्ले के ही मो. आसिफ से हुआ है। रईसा मानसिक रूप से कमजोर थी और अकसर पति के साथ मारपीट करती रहती थी। लोगों ने बताया कि मोहल्ले वाले अकसर बीच-बचाव करते थे।

मोहल्ले वाले भी रईसा से काफी परेशान थे, क्योंकि वह सभी से गाली-गलौज करती थी। गतरात्रि किसी समय उसने किसी बात से नाराज होकर सो रहे अपने पति तौकीर के सिर और मुंह पर ईंट से कई वार किए। तौकीर के मुंह और नाक लहूलुहान हो गया और मौत हो गई। मोहल्ले वालों के मुताबिक प्रातः रईसा एक पड़ोसी से ताला मांगने गई। पड़ोसी ने कहा कि उसने पहले भी ताला लिया था और वापस नहीं किया था, इसलिए उसे ताला नहीं दिया जाएगा, लेकिन जब लोगों ने उसके घर झांककर देखा तो तौकीर अहमद खून से लथपथ अपनी चारपाई पर पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना उसके दामाद मो. आसिफ और भतीजे सईद और वसीम को दी। सूचना पर जब ये लोग मौके पर पहुंचे तो तौकीर चारपाई पर मृत पड़ा था। पत्नी द्वारा पति की हत्या की खबर से नगर में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।मृतक के दामाद मो. आसिफ ने कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि उसके ससुर और सास रईसा एक साथ रहते थे। सास रईसा गुस्सैल स्वभाव की है। गतरात्रि किसी समय दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई थी और रईसा ने गुस्से में तौकी के मुंह और सिर पर ईंट से वार कर उन्हें चोट पहुंचा दी। उनके मुंह और नाक लहूलुहान हो गए। इससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। महिला मानसिक रूप से कमजोर और भिख मांगती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें