ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरहोमगार्ड पर पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप

होमगार्ड पर पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप

किरतपुर। होमगार्ड पर एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। गांव निवासी एक युवती के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि...

होमगार्ड पर पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 23 Feb 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

किरतपुर। होमगार्ड पर एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। गांव निवासी एक युवती के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसके गांव के ही होमगार्ड ने दो दिन पूर्व किरतपुर में हीउसकी बेटी का पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ की।

शुक्रवार को उसने जैन चौराहे पर तैनात होमगार्ड से उसके द्वारा की गई तरकत पर एतराज़ करते हुए शिकायत की तो होमगार्ड ने जैन चौराहे पर सरेआम युवती के पिता को ही लाठी से पीट दिया ।पीड़ित ने होमगार्ड पर अपनी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शुक्रवार को थाने में तैनात एक गांव निवासी होमगार्ड की ड्यूटी किरतपुर के जैन चौराहे पर थी। उसके पास गांव का ही एक व्यक्ति मिलने आया इतने में होमगार्ड ने उसे लाठी से पीटना शुरू कर दिया। आस पास के लोगों ने बचाया।

उसके बाद पीड़ित व्यक्ति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित व्यक्ति ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी बेटी किरतपुर में सिलाई कढ़ाई सीखने किरतपुर आती है। दो दिन पूर्व उक्त होमगार्ड ने उसका पीछा किया और जबरदस्ती उसे परेशान करते हुए छेड़छाड़ की । पूरी घटना उसकी पुत्री ने घर आकर बताई।

जिसके बाद शुक्रवार को वह किरतपुर आया तो वह होमगार्ड जैन चौराहे पर ड्यूटी करता हुआ मिल गया। उसने होमगार्ड से बातचीत कर शिकायत करनी चाही तो होमगार्ड ने डंडे से उसकी पीट डाला। जिसके बाद उसने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

थाना क्षेत्र के एक ग्राम निवासी नवबहार थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात है। उसकी ड्यूटी जैन चौराहे पर लगी थी। शुक्रवार को उसके ग्राम निवासी एक अधेड़ व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ छेड़ छाड़ करने की शिकायत होमगार्ड से की तो दोनो में विवाद हो गया। विवाद में होमगार्ड ने अपने डंडे से अधेड़ व्यक्ति की पिटाई कर दी। जिससे बाजार में हड़कंप मच गया। अधेड़ व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दे कर कार्यवाही की मांग की है। थानाध्यक्ष उदयप्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है। वे जांच कर कार्यवाही करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें