ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपदमावत के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी का प्रदर्शन, पुतला फूंका

पदमावत के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी का प्रदर्शन, पुतला फूंका

पदमावत फिल्म के विरोध में जिला मुख्यालय पर हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। शास्त्री चौक पर नारेबाजी करते हुए फिल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला...

पदमावत के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी का प्रदर्शन, पुतला फूंका
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 24 Jan 2018 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

पदमावत फिल्म के विरोध में जिला मुख्यालय पर हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। शास्त्री चौक पर नारेबाजी करते हुए फिल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका।

इससे पूर्व कलक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। चेतावनी दी गयी, कि फिल्म के कारण अशांति होने पर सिनेमाघर मालिक जिम्मेदार होंगे।हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता बुधवार की दोपहर शास्त्री चौक पर एकत्र हुए और प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। कलक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में कहा गया, कि 25 जनवरी को मां पदमावती के चरित्र से सम्बंधित फिल्म पदमावत रिलीज की जा रही है। इससे भावनाएं आहत हो रही हैं।

निवेदन किया गया, कि बिजनौर के किसी भी सिनेमाघर में इस फिल्म को न दिखाया जाए। अगर किसी सिनेमाघर में यह फिल्म दर्शाई गयी तो उसके बाद सिनेमाघरों का जो नुकसान होगा, उसके जिम्मेदार स्वयं सिनेमाघरों के मालिक होंगे और इस फिल्म के कारण शहर में अशांति के भी वह स्वयं जिम्मेदार होंगे। ज्ञापन सौंपने के बाद वापिस लौटकर कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौक पर एसआरएस सिनेमा के निकट पुतला फूंका। प्रदर्शन में हिन्दू युवा वाहिनी जिला संयोजक संजीव मलिक, जिला संगठन मंत्री शिवम राजपूत, अंशुल क्षत्रिय, संकित राठी, ऋतिक त्यागी, नितेश राजपूत, मंजीत काकरान, योगेन्द्र राजपूत, संदीप चौधरी, करन संतोषी, सचिन, नकुल लाम्बा, पीयूष कर्णवाल आदि मौजूद बताए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें