ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबैडमिंटन प्रतियोगिता में हिमेश व उरुबा ने मारी बाजी

बैडमिंटन प्रतियोगिता में हिमेश व उरुबा ने मारी बाजी

एनआईआईटी प्रबंधन विभाग की ओर से बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छह टीमों ने प्रतिभाग किया। फाइनल मुकाबले में हिमेश प्रकाश व उरुबा...

बैडमिंटन प्रतियोगिता में हिमेश व उरुबा ने मारी बाजी
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 23 Oct 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एनआईआईटी प्रबंधन विभाग की ओर से बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छह टीमों ने प्रतिभाग किया। फाइनल मुकाबले में हिमेश प्रकाश व उरुबा की जोड़ी ने 19 - 14 से जीत दर्ज कराई।

एनआईआईटी में आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में छह टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला हिमेश प्रकाश व उरुबा की जोड़ी व मोहम्मद अर्शियान व कनिका रघुवंशी की जोड़ी के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में हिमेश प्रकाश व उरुबा की टीम ने फाइनल 19-14 से जीत लिया। उपविजेता बनी मोहम्मद अर्शियान व कनिका रघुवंशी की जोड़ी का भी प्रयास काफी अच्छा रहा। संस्थान के प्रबंध निदेशक इंजी अवनीश अग्रवाल, कार्यकारी निदेशक अभिनव अग्रवाल, डायरेक्टर जनरल डॉ विधु और प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्ष मोहित गर्ग आदि ने सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डायरेक्टर जनरल डॉ विधु, प्राचार्या डॉ नीलावती, विभागाध्यक्ष मोहित गर्ग आदि ने विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उज्ज्वल कुमार, आशीष भारद्वाज, अमन रस्तोगी, तस्बीहा अंसारी और अनुकंपा जैन आदि शिक्षक- शिक्षिकाओं का भी भरपूर सहयोग रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें