ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगुलदार ने रोका स्कूल वैन का रास्ता, बच्चे सहमे

गुलदार ने रोका स्कूल वैन का रास्ता, बच्चे सहमे

सवार बच्चों की चीख निकल गई तथा चालक ने वैन पर काबू किया। मौके पर मौजूद किसानों ने बमुश्किल गुलदार को...

गुलदार ने रोका स्कूल वैन का रास्ता, बच्चे सहमे
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 16 Dec 2017 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

सवार बच्चों की चीख निकल गई तथा चालक ने वैन पर काबू किया। मौके पर मौजूद किसानों ने बमुश्किल गुलदार को भगाया। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत वन विभागीय अधिकारियों से की।गांव कूकड़ा के जंगल में गुलदार दिखाई देने से ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया है।

नहटौर स्थित एक स्कूल की एक वैन गांव कूकड़ा व आसपास के गांव के बच्चों को स्कूल ले जाती है। ग्रामीणों के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात वैन बच्चों को स्कूल ले जा रही थी। कूकड़ा-हल्दौर मार्ग पर जंगल में अचानक एक गुलदार ने रास्ता पार करते समय स्कूली वैन का रास्ता रोक दिया। गुलदार को देखकर वैन चालक व उसमें सवार बच्चों की चीख निकल गई।

बच्चे बुरी तरह सहम गए। चालक ने बमुश्किल चलती वैन को काबू में किया। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे रामकुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार, अनिल कुमार, अरविंद कुमार और सुनील आदि किसान मौके पर लाठी फावड़े-गन्ने आदि लेकर मौके की ओर दौड़ पड़े।

ग्रामीणों का शोर सुनकर गुलदार वहां से भाग निकला। इसके बाद वैन चालक वाहन लेकर स्कूल को चला गया। गुलदार को लेकर किसान भयभीत हैं। कोटमामला संज्ञान में नहीं है, जिस क्षेत्र में गुलदार देखा गया है वहां टीम भेजी जाएगी।एसके चौधरी, वन रेंजर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें