DA Image
20 अप्रैल, 2021|10:10|IST

अगली स्टोरी

भोगपुर में फिर गुलदार ने युवक पर हमला कर घायल किया

default image

गांव भोगपुर में गुलदार का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार की देर शाम गुलदार ने फिर एक युवक पर हमला कर घायल कर दिया। घायल का गांव में ही एक निजी चिकित्सक के यहां पर उपचार कराया गया है। घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।

बढ़ापुर के खादर क्षेत्र में जंगली जानवरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। बीती देर शाम क्षेत्र के गांव भोगपुर निवासी पूरनचंद घर के पास खेत से लघुशंका कर वापस घर लौट रहा था। वहीं पास में गन्ने के खेत के घात लगाए बैठे गुलदार ने उस पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान पूरनचंद के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके की ओर दौड़े। परिजनों के शोर मचाने पर शोर शराबे की आवाज सुनकर गुलदार मौके से भाग खड़ा हुआ। गुलदार के हमले में पूरनचंद घायल हो गया। परिजनों ने घायल का रात में ही गांव के एक निजी चिकित्सक के पास ले जाकर उपचार कराया और घटना की सूचना वन विभाग को दी गई।

सूचना पर साहूवाला वन क्षेत्राधिकारी वीरेन्द्र सिंह रावत टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंजे। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दी गई थी सूचना पर मौके पर पहुंच कर वहां पर पंजों के निशान को देखा गया। पंजों के निशान किसी कुत्ते या भेड़िये के दिखाई पड़ रहे हैं। फिर भी ग्रामीणों से सतर्कता बरतने को कहा गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही गुलदार ने एक किशोर को मौत के घाट उतार दिया था। क्षेत्र में जंगली जानवरों द्वारा हो रही घटनाओं को लेकर ग्रामीणों में दहशत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Guldar attacked and injured a young man in Bhogpur