DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरकरवाचौथ पर जीवन संगनियोँ को डायमंड रिंग से लेकर स्कूटी का उपहार भी

करवाचौथ पर जीवन संगनियोँ को डायमंड रिंग से लेकर स्कूटी का उपहार भी

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Fri, 22 Oct 2021 10:25 PM
करवाचौथ पर जीवन संगनियोँ को डायमंड रिंग से लेकर स्कूटी का उपहार भी

करवाचौथ पर महिलाएं कोई कसर छोड़ने को तैयार नहीं हैं। लम्बे समय के बाद बिना कोरोना के खौफ के करवाचौथ का त्योहार मनाया जाएगा। पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखने वाली महिलाओं को उपहार देने के लिए पति भी पीछे नहीं हैं। पत्नियों की पसंद की साड़ी से लेकर डायमेंड रिंग भी खरीद रहे हैं। कई ने तो करवाचौथ पर स्कूटी देने के लिए एडवांस बुकिंग कराई है। डायमं रिंग 10 से 15 हजार में मिल रही है।

करवाचौथ पर दुकानें सज गई हैं। सुबह से शाम तक बाजार में भारी भीड़ हैं। महिलाओं ने करवाचौथ पर पूजा अर्चना के सामान के साथ साड़ियां, सूट, ज्वैलरी, बिछुए, पायल, अंगूठी, डायमंड रिंग आदि की खरीदारी शुरू कर दी है। पतियों ने अपनी पत्नी को गिफ्ट में देने के लिए स्कूटी से लेकर तरह-तरह के महंगे गिफ्ट खरीने शुरू कर दिए हैं। करवाचौथ के त्योहार पर पहले ही स्कूटी की एडवांस बुकिंग हो गई थी। सैकड़ों की संख्या मे स्कूटी खरीदी जाएंगी। करवाचौथ पर महिलाएं ज्वैलरी में डायमंट रिंग काफी पसंद कर रही हैं। हीरो शोरूम संचालक विभोर अग्रवाल ने बताया कि उनके यहां रविवार को 25 स्कूटी की बुकिंग हो चुकी है। इसके अलावा कपड़ोँ की खरीददारी के लिए भी बाजारों में भीड़ उमड़ रही है। शाम के समय सर्राफा बाजार, सिविल लाइन व सदर बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके चलते शहर के अंदर जाम की समस्या रही। महिलाओं की सर्राफ की दुकानों पर भारी भीड़ हैं।

सोने की चेन से लेकर, बिछुए, पायल, मंगलसूत्र और डायमंड रिंग की खूब खरीदारी हो रही हैं। बाजार में इस बार डायमंड रिंग काफी ठीक दामों पर है। बाजार में दस हजार से लेकर 15 हजार तक डायमंड रिंग के दाम है। काफी महिलाएं डायमंड रिंग खरीद रही हैं। विकास अग्रवाल सर्राफ ने बताया कि महिलाएं ज्वैलरी के साथ डायमंड रिंग भी खरीद रही है। बाजार में डायमंड रिंग के दाम 10 हजार से 15 हजार के बीच है। इस तरह की रिंग भी खूब पसंद की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें