ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरकृष्णा कॉलेज में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कृष्णा कॉलेज में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कृष्णा फार्मेसी कॉलेज में डी. फार्मेसी के छात्रों ने जमकर मस्ती की। सोमवार को कृष्णा फार्मेसी कॉलेज में डी. फार्मा प्रथम वर्ष के छात्रों की फ्रेशर...

कृष्णा कॉलेज में फ्रेशर पार्टी का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 13 Feb 2024 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कृष्णा फार्मेसी कॉलेज में डी. फार्मेसी के छात्रों ने जमकर मस्ती की। सोमवार को कृष्णा फार्मेसी कॉलेज में डी. फार्मा प्रथम वर्ष के छात्रों की फ्रेशर पार्टी मनाई गई। कार्यक्रम का शुभारम्भ कॉलेज संस्थापक राजीव कुमार, मनोज कुमार, पवन कुमार, डॉ. अंकित कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान फार्मेसी के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष की छात्रों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं और खट्टी-मीठी यादों को शेयर किया। इस पूरे धमाल में प्रथम वर्ष के छात्रों के चहरे पर ख़ुशी दिखी।

कृष्णा फार्मेसी कॉलेज के छात्रों ने जमकर धमाल मचाया। इस दौरान कॉलेज के टीचर के साथ प्रधानाचार्य भी मौजूद रहे। फ्रेशर पार्टी के दौरान रैम्प पर कैटवाक, डांस, स्पीच और अपने कौशल के जादू से छात्रों ने सबका खूब मनोरंजन किया। रैम्प पर कैटवॉक देख सबने खूब प्रशंसा की। छात्रों के मनोरंजन के लिए कई सवाल भी पूछे गए। सही जवाब देने पर उनको पुरस्कृत भी किया गया। प्रथम वर्ष के छात्र जुनैद रिहान को मिस्टर फ्रेशर एवं छात्रा मुस्कान को मिस फ्रेशर के खिताव से नवाज़ा गया।

कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य डॉ अंकित कुमार ने द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को फ्रेशर पार्टी के सफल आयोजन पर बधाई दी। फार्मेसी के प्रवक्ता डॉ. दशरथ सिंह, पूजा उपाध्याय, विपुल, शेर सिंह, सरिता, पूर्णिमा, हिमांशु शर्मा, पारुल राजपूत, आतिफ, रिहान और रामेन्द्र कुमार और मदनपाल मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें