ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरवाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को दबोचा, 9 बाइक बरामद

वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को दबोचा, 9 बाइक बरामद

पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। चोरी की नौ बाइक बरामद करते हुए चार आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी पैसा कमाने के लिए बाइक चोरी का धंधा करते...

वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को दबोचा, 9 बाइक बरामद
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 12 Jul 2020 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। चोरी की नौ बाइक बरामद करते हुए चार आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी पैसा कमाने के लिए बाइक चोरी का धंधा करते थे। आरोपियों का संबंधित धाराओं का चालान कर दिया है।

रविवार दोपहर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि शनिवार रात नजीबाबाद रोड पर नहर पुलिया के पास दो बाइक पर सवार चार संदिग्धों को दबोच लिया। दोनों बाइक चोरी की निकली। पूछताछ के आधार पर एक खंडहर से छह बाइक और एक स्कूटी बरामद की। पकड़े गए आरोपी कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव हाजीपुर निवासी संजीव उर्फ काली पुत्र रामचरण, सचिन उर्फ भोलू, संतराज उर्फ भुत्तू व नगीना के धमीरहेडी निवासी अनिल हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह काफी गरीब है। पैसे की कमी के चलते उन्होंने बाइक चोरी का धंधा अपनाया। वह बाइक चोरी करने लगे। दो दिन पूर्व एक बाइक नजीबाबाद मार्केट और एक खिदरीपुरा से चोरी ीकी थी। बाइकों को गैर जनपद में बेचने के फिराक में थे। वह बाइकों की नंबर प्लेट बदलकर उन्हें बेचना चाहाते थे। चारों आरोपितों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। आरोपियो का चालान कर दिया गया है। प्रेस वार्ता में सीओ प्रवीण सिंह और थाना प्रभारी संजय शर्मा मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें