DA Image
1 दिसंबर, 2020|1:10|IST

अगली स्टोरी

घर से निकलते ही करें यातायात के हर नियम का पालन

default image

यातायात माह के पहले दिन पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने अभियान की शुरुआत की। जागरूकता रैली को डीएम और एसपी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की गई।

यातायात माह का शुभारंभ रैली निकालकर किया गया। रविवार सुबह 11 बजे शहर के नुमाइश ग्राउंड चौराहे से रैली निकाली गई । जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय और एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर इसका शुभारंभ किया। जिलाधिकारी ने कहा कि यातायात नियमों को अपने अपने जीवन में उतराना चाहिए।

घर से निकलते ही यातायात के हर नियम का पालन करें। बिना हेलमेट दुपहिया वाहन नहीं चलाएं। इस दौरान एसपी ने कहा कि यातायात माह में सभी को लोगों का जागरूक किया जाएगा। स्कूलों और चौराहों पर नुक्कड नाटक और रैली के माध्यम से यातायात नियमों के बारे में बताया जाएगा। चेकिंग अभियान भी चलाकर चालकों को नियमों के बारे में जानकारी दी जाएगी। वहीं नियमों का पालन नहीं करने पर जुर्माना लगाया जाएगा। दुपहिया वाहन चालकों से हेलमेट लगाकर चलने की अपील की गई।इसके बाद शहरभर में डीएम और एसपी की अगुवाई में एनसीसी कैडेट और पुलिस लाइन में प्रशिक्षण ले रहे प्रक्षिशु ने रैली निकाली। यातायात माह के शुभारंभ पर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र, एसपी देहात संजय कुमार, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता, सीओ ट्रैफिक शुभ सुचित मौजूद रहे। इस दौरान स्कूलों बच्च्चों ने भी भाग लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Follow every rule of traffic as soon as you leave the house