ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरट्रेन में अनाधिकृत पानी बेचने पर पांच वेंडर पकड़े

ट्रेन में अनाधिकृत पानी बेचने पर पांच वेंडर पकड़े

ऑपरेशन थ्रस्ट के तहत नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने अनाधिकृत बोतल बन्द पानी बेचने के आरोप में पांच वेंडरों को गिरफ्तार किया...

ट्रेन में अनाधिकृत पानी बेचने पर पांच वेंडर पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 09 Jul 2019 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑपरेशन थ्रस्ट के तहत नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने अनाधिकृत बोतल बन्द पानी बेचने के आरोप में पांच वेंडरों को गिरफ्तार किया है। महानिदेशक आरपीएफ के निर्देश पर आरपीएफ की ओर से ऑपरेशन थ्रस्ट अभियान चलाया जा रहा है।

सोमवार की रात आरपीएफ के सहायक सुरक्षा आयुक्त धर्मराज राम और नजीबाबाद आरपीएफ प्रभारी इंद्रकांत शर्मा के निर्देशन में चलाए गए आपरेशन थ्रस्ट के तहत स्यालदाह एक्सप्रेस ट्रेन 13151 अप में पांच वेंडरों को गिरफ्तार किया गया। ट्रेन में पकड़े गए वेंडरों में नारायण सिंह, प्रदीप वर्मा, दीपक कुमार, धर्मेंद्र कुमार, अमन कुमार रेल नीर के स्थान पर अन्य ब्रांड का बोतल बन्द पानी बेच रहे थे। पांचों वेंडरों को ट्रेन से उतारकर अनाधिकृत बोतल बन्द पानी बेचने के आरोप में चालान कर मुरादाबाद भेज दिया गया है। सहायक सुरक्षा आयुक्त धर्मराज राम ने बताया कि किसी भी स्टेशन पर यात्रियों को अनाधिकृत पानी बेचने की अनुमति ठेकेदारों और वेंडरों को नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आईआरसीटीसी ने देश भर में रेल यात्रियों को उचित दर पर शुद्ध पेयजल रेल नीर उपलब्ध कराया जाता है। रेल नीर को रेल मंत्रालय की ओर से रेलयात्रियों को उपलब्ध कराने के लिए अधिकृत किया गया है। दूसरे दिन भी नजीबाबाद में रेल नीर उपलब्ध न होने पर यात्रियों को आरपीएफ ने यात्रियों को अन्य ब्रांड के पानी बेचने की अनुमति नहीं दी जिससे यात्रियों को प्यासा रहना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें