DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरदीपावली पर आईटीआई के मैदान में लगेगी आतिशबाजी की दुकान

दीपावली पर आईटीआई के मैदान में लगेगी आतिशबाजी की दुकान

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Thu, 28 Oct 2021 05:15 PM
दीपावली पर आईटीआई के मैदान में लगेगी आतिशबाजी की दुकान

इस बार दीपावली के अवसर पर आतिशबाजी की दुकाने आईटीआई कॉलेज के मैदान में लगेगी। प्रत्येक वर्ष आतिशबाजी की दुकाने प्रदर्शनी मैदान में लगती थी। लेकिन दीपावली मेले के आयोजन के चलते आतिशबाजी की दुकानों का स्थान बदल दिया गया है।

जनपद में प्रत्येक वर्ष भीड़भाड़ वाले स्थानों से दूर प्रशासन के निर्देश पर आतिशबाजी के दुकान लगाई जाती है, ताकि किसी तरह की कोई घटना न हो। जिला मुख्यालय पर प्रदर्शनी मैदान में हर वर्ष आतिशबाजी की दुकाने लगाई जाती थी। इस वर्ष प्रदर्शनी मैदान में उत्तर प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए दीपावली मेले का आयोजन किया गया है। जिसका शुभारंभ परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने गुरूवार की दोपहर किया है। यह मेला चार नबंवर तक आयोजित होगा। जिसके चलते इस बार आतिशबाजी की दुकाने नगीना मार्ग स्थित आईटीआई कॉलेज के मैदान में लगाई जायेगी। जिसको लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने निरीक्षण भी किया है। आईटीआई कॉलेज का मैदान नगर के बाहरी छोर पर है।

‘‘इस बार दीपावली पर आतिशबाजी की दुकानें आईटीआई कॉलेज के मैदान में लगेगी। प्रदर्शनी मैदान में शासन के निर्देश पर दीपावली मेले का आयोजन किया गया है। जिसके चलते स्थान परिवर्तन किया गया है।

डा. प्रवीण रंजन सिंह, एएसपी सिटी बिजनौर

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें