DA Image
18 जनवरी, 2021|7:06|IST

अगली स्टोरी

ट्रैक्‍टर ट्रालियों के साथ किसान दिल्ली के लिए हुए रवाना

ट्रैक्‍टर ट्रालियों के साथ किसान दिल्ली के लिए हुए रवाना

बिजनौर से किसानों का दिल्ली आंदोलन में जाने का सिलसिला जारी है। भाकियू के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह के नेतृत्व में ट्रैक्‍टर ट्रॉलियों से सैकड़ों किसानों ने दिल्ली के लिए कूच किया।

शुक्रवार को किसान रशीदपुर गढ़ी चौराहे पर इकटठा हुए। इसके अलावा भी किसान अपने ट्रैक्‍टर ट्रॉलियों के साथ दिल्ली के लिए निकलते गए। रशीदपुर गढ़ी चौराहें से किसान भाकियू के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह के नेतृत्व में इकटठा हुए। किसान वहां से दिल्ली के लिए रवाना हुए। पहले की तरह किसान इकटठा होकर नहीं निकले। एक के बाद एक करके किसान अपने ट्रैक्‍टर ट्रॉलियों से दिल्ली के लिए निकलते गए। भाकियू के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि शुक्रवार को बिजनौर से 26 ट्रैक्‍टर ट्रालियों के साथ किसानों ने दिल्ली के लिए कूच किया है। उन्होंने बताया कि जिले के किसान सिंघु बॉर्डर पर जमे हैं। जिले के किसान अब नया साल दिल्ली में ही मनाएंगे। जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्ली में आंदोलन कर रहे है। बिजनौर से किसानों का दिल्ली जाने का सिलसिला जारी है। जब तक किसानों की मांग पूरी नहीं होगी किसान आंदोलन से पीछे नहीं हटेगा। जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि गांवों में चौपालें चल रही है। कृषि कानूनों को लेकर किसानों में गुस्सा है। अगर सरकार ने किसानों की मांग पूरी नहीं की तो जिले के हर गांव से किसान दिल्ली के लिए निकलेगा।

दिल्ली जाने वालों में अतुल कुमार, अशोक कुमार, धर्मेन्द्र राणा, हर्षवर्धन, प्रमोद, डैनी जटलान, ललित कुमार, नरदेव, दिनेश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, ललित कुमार आदि किसान मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Farmers left for Delhi with tractor trolleys