ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरवन विभाग के पास आई टै्रंक्यूलाइज गन

वन विभाग के पास आई टै्रंक्यूलाइज गन

गुलदार को ट्रेंक्यूलाइज करने के लिए वन विभाग ने ट्रेंक्यूलाइज गन मंगा ली है। विभाग के पास पर्याप्त मात्रा में गुलदार को ट्रेंक्यूलाइज करने को दवाई...

वन विभाग के पास आई टै्रंक्यूलाइज गन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 15 Mar 2021 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गुलदार को ट्रेंक्यूलाइज करने के लिए वन विभाग ने ट्रेंक्यूलाइज गन मंगा ली है। विभाग के पास पर्याप्त मात्रा में गुलदार को ट्रेंक्यूलाइज करने को दवाई है। जिले में गुलदार का आंतक होगा तो वन विभाग की टीम उसे ट्रेंक्यूलाइज करेंगी।

जिले में 100 से अधिक गुलदार होने की आशंका है। जिले में गन्ने के खेतों में गुलदार शरण लिए हुए हैं। गुलदार जिले में कई लोगों को हमला कर मौत के घाट उतार चुका है। हाल ही में एक गुलदार ने बच्चे को हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। वन विभाग की टीम ने गुलदार को पिंजरे में कैद कर लिया था। अगर जिले में गुलदार का आंतक होगा तो वन विभाग की टीम उसे ट्रेंक्यूलाइज करेंगी। वन विभाग ने ट्रेंक्यूलाइज गन मंगा ली है।

-------

वन विभाग के पास अपनी ट्रेंक्यूलाइज गन है। अब अगर जिले में गुलदार का कहीं आतंक होगा तो उसे प्रमुख वन्य जीव वाइल्ड लाइफ की अनुमति लेकर ट्रेंक्यूलाइज किया जाएगा। वन विभाग के पास गुलदार को ट्रेंक्यूलाइज करने के लिए पर्याप्त मात्रा में दवाई है।

-डॉ एम सेम्मारन, डीएफओ, बिजनौर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें